Shaitaan Box Office Collection : 3 दिन में 55 करोड़ का कलेक्शन करने वाली अजय देवगन की फिल्म “शैतान”, क्या पहले हफ्ते में 100 करोड़ कमा पायेगी

आर माधवन और अजय देवगन की फिल्म शैतान ने रिलीज के पहले दिन ही से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा था. पहले 3 दिन में ही 55 करोड़ का बिज़नेस करने वाली फिल्म “शैतान” को दर्शको ने काफी पसंद किया है. आर माधवन और जानकी बोदीवाला की जबरदस्त एक्टिंग के फैंस दीवाने हो गए है. पर सोमवार से फिल्म के कमाई में गिरावट नजर आ रही है. ऐसे में पहले हफ्ते में शैतान का 100 करोड़ के आसपास तक पहुंचना काफी मुश्किल हो सकता है.

सोमवार से “शैतान” के कमाई में गिरावट

Shaitaan Box Office Collection : फिल्म शैतान में आर माधवन और जानकी बोदीवाला की जुगलबंदी को फैंस का अच्छा सपोर्ट मिला है. फिल्म रिलीज के पहले ही दिन मेकर्स को अनुमान था की शैतान का 10 करोड़ के आसपास का बिज़नेस हो सकता है. पर पहले ही दिन 15 करोड़ का बिज़नेस करके मूवी ने मेकर्स को आशा दिलाई की और कुछ अच्छा हो सकता है. दूसरे दिन शनिवार और तीसरे दिन रविवार को भी कलेक्शन में अच्छा जम्प मिला और सिर्फ 3 दिन में ही 55 करोड़ का कलेक्शन करके फिल्म शैतान सुपरहिट मूवी की लिस्ट में शामिल होते नजर आ रही थी.

रविवार को शैतान का सबसे ज्यादा 20.50 करोड़ के आसपास का कलेक्शन रहा है. पर सोमवार को कलेक्शन में भारी गिरावट आ गयी और सिर्फ 7.25 करोड़ की ही कमाई कर पायी. पाचवे दिन मंगलवार को भी हाथ में निराशा ही आयी, कलेक्शन और निचे गिरके 6.75 करोड़ की ही कमाई हुई. अब पहला हफ्ता खत्म होने में सिर्फ बुधवार और गुरुवार का दिन बचा है. अब मेकर्स को चिंता होने लगी है की 65 करोड़ के बड्जेट में बनी फिल्म बचे दो दिन में और कितना कमा सकती है.

फिल्म “शैतान” 100 करोड़ कमा पायेगी

Upcoming Movies : 65 करोड़ के बड्जेट में बनी फिल्म “शैतान” पांच दिन में 70 करोड़ के आसपास का बिज़नेस कर चुकी है. अब शैतान के पास सिर्फ दो दिन बचे है. और 2 दिनों में 100 करोड़ के आसपास पहुंचना तो बहुत ही मुश्किल है.

अब बात करते है दूसरे हफ्ते की. इस शुक्रवार को रिलीज फिल्मो की लिस्ट में है ‘बस्तर द नक्सल स्टोरी’, ‘योद्धा’, ‘कुंग फू पांडा 4’ और ‘इमेजिनरी’ जैसे मूवीज. अगर आपने ‘बस्तर द नक्सल स्टोरी’ का ट्रेलर देखा है तो ट्रेलर के रिलीज होते ही एक्ट्रेस अदा शर्मा की आईपीएस नीरजा के किरदार की पहले ही खूब तारीफे हो रही है. और जबकि फिल्म ‘बस्तर द नक्सल स्टोरी’ एक अच्छी घटना (बस्तर में हुए आतंकी हमला) पर आधारित फिल्म है तो दर्शक फिल्म “शैतान” को छोड़के फिल्म ‘बस्तर द नक्सल स्टोरी’ को ज्यादा अहमियत देंगे. ऐसे में फिल्म “शैतान” का गिरना तो तय है. अब देखते है फिल्म शैतान 100 करोड़ कमा पायेगी या नहीं.

Leave a Comment