Housefull 5 : अक्षय कुमार की भारी-भरकम बड्जेट वाली फिल्म “हाउसफुल 5” में वेलकम स्टार्स नाना पाटेकर-अनिल कपूर की एंट्री

हाउसफुल की फ्रेन्चाइसी कॉमेडी फिल्मो में सबसे ज्यादा सफल रही है. हाउसफुल मूवीज में हसी से छक्के छुड़ाने और हंसी से लोट-पोट करने के लिए अक्षय-रितेश की जोड़ी कमाल की रही है. फिल्म वेलकम को सफल बनाने वाले नाना पाटेकर -अनिल कपूर की जोड़ी भी “हाउसफुल 5” में एंटर करने जा रही है. कॉमेडी फिल्म के शौक़ीन के लिए यह गुदगुदाने वाली बात है, की हंसी से पागल कर देने वाले सारे एक्टर्स एक साथ एक मूवी में देखने मिलेंगे.

“हाउसफुल 5” में नाना पाटेकर-अनिल कपूर की जोड़ी

Housefull 5 Cast : कॉमेडी की फ्रेन्चाइसी हाउसफुल में हमेशा से अक्षय कुमार और रितेश देशमुख ने स्क्रीन शेयर करके दर्शको को खूब हसाया और खूब मनोरंजन किया है. हाउसफुल 5 में चंकी पांडे भी पास्ता के किरदार में नजर आने वाले है. फिल्म वेलकम के कॉमेडी स्टार्स नाना पाटेकर-अनिल कपूर की जोड़ी भी इस मूवी में दर्शको को हंसी से लोट-पोट करने के लिए आ रही है. और खबरे है के फिल्म कास्टिंग के लिए बॉबी देओल को भी अप्रोच किया गया है.

हाउसफुल 4 की बात करे तो 2019 में आयी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाई थी. इंडिया में इस फिल्म ने 245 करोड़ का बिज़नेस किया था और ओवरसीज कलेक्शन 51 करोड़ था. मतलब हाउसफुल 4 का वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 296 करोड़ का हुवा था. यह मूवी 2019 की सबसे ज्यादा कमाने वाली 7 वे नंबर की फिल्म थी.

“हाउसफुल 5” का बड्जेट

Housefull 5 budget : फिल्म “हाउसफुल 5” के डायरेक्टर तरुण मनसुखानी और प्रोडूसर साजिद नाडियाडवाला है. हाउसफुल 4 के सफलता के बाद मेकर्स हाउसफुल 5 को सबसे ऊंचाइयों पर रखना चाहते है. उसकी तयारी में मेकर्स कुछ कसर नहीं छोड़ रहे है. फिल्म की शूटिंग अभी गर्मियों के दिनों से शुरू होने जा रही है. और इस फिल्म को 6 जून 2025 को रिलीज कर दिया जायेगा. “हाउसफुल 5” के बड्जेट की बात करे तो प्रोडूसर साजिद नाडियाडवाला ने कहा है की कॉमेडी फिल्मो में यह अभी तक की सबसे महँगी फिल्म होगी. इस फिल्म का बड्जेट 350 करोड़ के आसपास का बताया जा रहा है.

Leave a Comment