Film Yodha : सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म “योद्धा” का रिलीज से पहले ही धमाका, एडवांस में बुकिंग शुरू

सिद्धार्थ मल्होत्रा की मोस्ट अवेटेड फिल्म “योद्धा” 15 मार्च को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने जा रही है. देशभक्ति पर आधारित फिल्म को देखने के लिए फैंस बेसब्री से इन्तजार कर रहे है. 2 दिन बाद रिलीज होने वाली इस फिल्म के लिए आप घर से ही एडवांस में टिकट बुक कर सकते है. इसकी जानकारी एक्टर सिद्धार्थ ने अपने एक्स अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुई दी है.

फिल्म “योद्धा” की एडवांस में बुकिंग शुरू

Yodha Advance Booking : धर्मा प्रोडक्शन में बनी करन जोहर की एक्शन थ्रिलर फिल्म योद्धा” का फैंस काफी बेसब्री से इन्तजार कर रहे है. 15 मार्च को रिलीज होने वाले इस फिल्म की टिकट्स अभी से बुक किये जा रहे है. फिल्म में देश भक्ति का जज्बा लेकर एक जुनून के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा खुद को पेश कर रहे है. सिद्धार्थ मल्होत्रा ऐसी ही फिल्म लेकर “शेरशाह” में नजर आये थे. सिद्धार्थ के साथ कियारा अडवाणी स्क्रीन शेयर की थी. “शेरशाह” फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म पर काफी सुपरहिट साबित हुई. अब 15 मार्च को ऐसा ही कुछ धमाका एक्शन थ्रिलर फिल्म “योद्धा” का बॉक्स ऑफिस पर होने वाला है. जिसके लिए अभी से एडवांस बुकिंग शुरू हो गयी है.

एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने एक्स अकाउंट पर वीडियो के साथ एक पोस्ट शेयर की है. और कैप्शन में लिखा है अल्टीमेट थ्रिल को देखने के लिए अभी से अपनी सीट फ्रंट रोव में बुक कर लीजिये. फिल्म योद्धा की एडवांस बुकिंग शुरू हो गयी है.

फिल्म योद्धा की टिकट बुक कैसे करे

Yodha Ticket Booking : एक्शन थ्रिलर फिल्म “योद्धा” की एडवांस में टिकट बुक करने के लिए आप आपके पास 3 प्लेटफार्म उपलब्ध है. किसी एक का इस्तेमाल करके आप टिकट बुक कर सकते है.

फिल्म योद्धा की कहानी

Yodha : धर्मा प्रोडक्शन में बनी करन जोहर की एक्शन थ्रिलर फिल्म योद्धा” के डायरेक्टर पुष्कर ओझा और सागर आम्ब्रे है. इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा भारतीय सेना में एक मिशन पर काम करते हुए दिखाई देंगे. ट्रेलर में उनके देशभक्ति का जज्बा देखकर रोंगटे खड़े हो जाते है. सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ दिशा पाटनी और राशि खन्ना स्क्रीन शेयर करने वाली है. 15 मार्च को थिएटर्स में एक्शन थ्रिलर फिल्म “योद्धा” देखने को मिलेगी.

Leave a Comment