Kiran Rao : “लापता लेडीज” डायरेक्टर किरण राव ने अभी तक नहीं देखी संदीप वांगा की फिल्म “एनिमल”, बोली क्योंकि ये उनकी पसंद नहीं, पर अब देखना जरुरी है

डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म “एनिमल” 2023 की बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है. कुछ दिनों पहले वर्ड-वॉर में किराव राव और संदीप रेड्डी वांगा के बिच अच्छी जुगलबंदी हुई है. और यह काफी चर्चा का विषय भी बन गया था. क्योंकि इस वर्ड-वॉर में आमिर खान को लेकर भी बातचीत हुई थी. इसी जुगलबंदी के बिच किरण राव ने कहा की संदीप वांगा की फिल्म “एनिमल” मैंने अभी तक देखि नहीं है, क्योंकि वैसी फिल्मे मेरी पसंद नहीं है. पर अब देखना जरुरी है. इसके पीछे क्या वजह बताई आइये जानते है.

क्यों एनिमल देखना जरुरी है

Animal : डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म “एनिमल” 2023 की बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है. एक्टर रणवीर कपूर और बॉबी देओल की इस फिल्म में पूरी दुनिया में धमाल मचा रखा है. एनिमल के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करे, तो फिल्म एनिमल का नेट डोमेस्टिक कलेक्शन 550.85 करोड़ का है. वही वर्ल्ड वाइड कलेक्शन की बात करे तो 900 करोड़ का बताया जा रहा है.

वर्ड-वॉर में किराव राव, संदीप रेड्डी वांगा से बातचीत के दौरान बोली की फिल्म “एनिमल” मैंने अभी तक देखि नहीं है, क्योंकि मुझे ऐसी एक्शन वाली फिल्मे पसंद नहीं है. पर अब इसे देखना बहुत जरुरी हो गया है. क्योंकि दर्शको ने इसे सफल बनाया है. आजकल दर्शको का बहाव एक्शन फिल्मो की तरफ ज्यादा होता है. जब दर्शको ने इसे पसंद किया है. तभी यह फिल्म दुनिया में इतनी सफलता की ऊंचाई पर पहुंची है. किरण राव का कहना है की दर्शको को फिल्म में ज्यादा वीएफएक्स, हॉरर, वायलेंस चाहिए होता है जैसा की एनिमल फिल्म में है. एनिमल यह एक ऐसी मूवी है जो क्रिटिक्स और दर्शक दोनों को पसंद आयी है. जबकि ऐसा कभी होता नहीं की एक ही फिल्म क्रिटिक्स और दर्शक दोनों को पसंद आये. इसलिए किरण राव के लिए एनिमल मूवी देखना बहुत जरुरी हो गया है.

“लापता लेडीज” का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Laapataa Ladies Box Office collection : किरण राव के डायरेक्शन में बनी फिल्म “लापता लेडीज” 1 मार्च 2024 को थिएटर्स में रिलीज हो गई थी. इस फिल्म के प्रोडूसर आमिर खान है. आज फिल्म को रिलीज हुवे पुरे 12 दिन हो गए है. “लापता लेडीज” बॉक्स ऑफिस पर 12 दिनों में 10 करोड़ भी नहीं कमा पायी. रिलीज डे पर फिल्म सिर्फ़ 75 लाख की कमाई की. हालाकि वीकेंड डेज पर 1 करोड़ से ज्यादा का बिज़नेस किया. इस फिल्म को क्रिटिक्स से अच्छा सपोर्ट मिला है. क्रिटिक्स से भरी इस फिल्म ने 12 दिनों में गिरते सँभालते सिर्फ 9.38 करोड़ का ही बिज़नेस किया है.

“लापता लेडीज” का बड्जेट

फिल्म “लापता लेडीज” में एक्टर रवि किशन को छोड़े तो बाकि सारे स्टार्स न्यूकमर्स है. नितांशी गोयल, प्रतिभा रांटा और स्पर्श श्रीवास्तव ने अपने अपने किरदार बखूबी निभाए है. ज्यादा तर स्टार्स न्यूकमर्स होने के कारन इस फिल्म का बड्जेट सिर्फ 20 करोड़ का है. पर 12 दिनों में “लापता लेडीज” ने सिर्फ 9.38 करोड़ का बिज़नेस करके मेकर्स के हाथ निराशा से ही भरे हुवे है. अब तो बॉक्सऑफिस पर फिल्म का टिकना भी मुश्किल हो गया है.

Leave a Comment