Sushant Singh Rajput Case : सुशांत सिंग राजपूत को न्याय दिलाने के लिए बहन ने सोशल मीडिया के जरिये किया PM Modi से निवेदन, बोली हम अभी भी अनसुलझे सवालों के जवाब ढूंढ रहे है

JOIN OUR SOCIAL CHANNELS

कोरोना महामारी के दौरान 14 जून 2020 को सुशांत सिंग राजपूत अपने बांद्रा वाले अपार्टमेंट में मृत अवस्था में पाए गए. इस केस में जांच पड़ताल के बाद रिया चक्रवर्ती पर आरोप लगा और आगे की इन्वेस्टीगेशन के लिए केस सीबीआई को सोप दिया गया था. पर सुशांत का परिवार और जनता अभी तक अनसुलझे सवालों के जवाब ढूंढ रहे है. इसलिए सुशांत की बहन ने PM मोदी से सोशल मीडिया पर पोस्ट करके अपील की है की सुशांत को न्याय दिलाने में हमारी मदत करे.

14 जून 2020 को क्या हुवा था

Sushant Singh Rajput : 14 जून 2020 को सुशांत सिंग राजपूत अपने बांद्रा वाले अपार्टमेंट में मृत अवस्था में पाए गए. जाँच पड़ताल के बाद और पोस्ट पार्टम के बाद पता चला की सुशांत 6 महीने से डिप्रेशन में थे और उनकी दम घुटने से मौत हो गई है. मौत का कारन आत्महत्या बताया गया. पर सुशांत के घरवालों ने साफ इनकार कर दिया और सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ धोखादाढ़ी और सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में एफआयआर दर्ज की और केस सीबीआई को सोप दिया. आज सुशांत को दुनिया छोड़के 45 महीने बित चुके है पर सीबीआई जांच कहा तक पहुंची इसके अपडेट अभी तक मिले नहीं है. अभी तक सुशांत को न्याय मिला नहीं है. सुशांत सिंग राजपूत को न्याय दिलाने के लिए बहन ने सोशल मीडिया के जरिये किया PM Modi से अपील की है और मदत मांगी है.

बहन की PM Modi से अपील

सुशांत की बहन श्वेता सींग कीर्ति ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है और पोस्ट में लिखा है, सुशांत की मौत को 45 महीने हो गए है. 14 जून को सुशांत के साथ क्या हुवा था. इस इन्वेस्टीगेशन में सीबीआई जांच कर रही है, पर 4 साल के बाद भी कोई नतीजा नहीं निकला है. हम परिवार वाले और सुशांत के चाहने वाले अभी तक अनसुलझे सवालों के जवाब ढूंढ रहे है. मोदी जी इस इन्वेस्टीगेशन में क्या चल रहा है ये आप पता करे और सुशांत को न्याय दिलाने में हमे मदत करे. साथ में श्वेता सींग कीर्ति ने एक वीडियो भी शेयर किया है.

श्वेता सींग कीर्ति का कहना है की भारत की न्याय व्यवस्था पर सभी का विश्वास है. देश मोदी जी के लिए एक परिवार की तरह है. सुशांत को लेकर सीबीआई इन्वेस्टीगेशन में क्या प्रोग्रेस है इसकी जानकारी अगर मोदी जी के तहत जनता को मिल सकती है, तो न्याय व्यवस्था पर जो विश्वास है वह जनमान्य के लिए और पक्का हो जायेगा. बहन ने दिल से मोदीजी को अपील की है की सुशांत को न्याय दिलाने में हमारी मदत करे.

सुशांत की मूवी दिल बेचारा

Dil Bechara : सुशांत सिंग राजपूत की फिल्म दिल बेचारा यह उनकी लास्ट मूवी थी. इसके रिलीज के पहले ही सुशांत की मौत हो गयी थी. 24 जुलाई 2020 को इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफार्म डिज्नी-हॉटस्टार पर रिलीज किया था. डिज्नी-हॉटस्टार पर रिलीज होते ही 24 घंटो में इस फिल्म को 95 मिलियन व्यूज मिले थे.

Leave a Comment