Bade Miyan Chote Miyan : बड़े मियां छोटे मियां का “वल्लाह हबीबी” गाना रिलीज, जॉर्डन की रेत पर मनुषी और अलाया की अदाओ ने फैंस का जीता दिल

ईद के मौके पर रिलीज होने वाली फिल्म “बड़े मियां छोटे मियां” को लेकर आये दिन नए नए अपडेट मिल रहे है. एक्शन स्टार्स अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की मजेदार जोड़ी को परदे पर देखने के लिए फैंस बेसब्री से इन्तजार कर रहे है. ऐसे में हाल ही में फिल्म “बड़े मियां छोटे मियां” का “वल्लाह हबीबी” गाना रिलीज रिलीज हुवा है. दर्शको ने इस गाने को हद से ज्यादा पसंद किया है. जॉर्डन की रेत पर मनुषी और अलाया की अदाओ ने फैंस का दिल जीत लिया है.

“वल्लाह हबीबी” गाना रिलीज

Wallah Habibi Song : फिल्म “बड़े मियां छोटे मियां” में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ मनुषी छिल्लर और अलाया एफ स्क्रीन शेयर करने वाली है. फिल्म में मनुषी और अलाया का अभी तक लुक सामने नहीं आया था. पर पहली बार “वल्लाह हबीबी” गाने में मनुषी छिल्लर और अलाया एफ के अदाओ का जलवा दर्शको को देखने को मिला। इस गाने ने आते ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है. जॉर्डन की रेत पर अक्षय और टाइगर के साथ मनुषी छिल्लर और अलाया एफ का यह गाना काफी खूबसूरत है. यूट्यूब पर रिलीज होते ही 20 घंटो के अंदर इस गाने को 8 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले है.

“वल्लाह हबीबी” गाने के शूटिंग की बात करे तो मेकर्स ने जानकारी दी है की यह गाना जॉर्डन की रेत पर कड़कड़ाती ठंडी में शूट किया है. जब टेम्परेचर 4 डिग्री था. और ठंडी हवाओ के चलते वहा टेम्परेचर माइनस 2 डिग्री हो जाता था. इतनी ठंडी में भी एक्टर्स ने अपना 100 परसेंट दिया है. वही उनकी मेहनत और उनकी एक्टिंग के प्रति एनर्जी आज रंग लायी.

इस गाने की शूटिंग के दौरान का एक पोस्ट अलाया एफ ने भी अपने एक्स अकाउंट पर शेयर किया था.

26 मार्च को रिलीज होगा फिल्म का ट्रेलर

Bade Miyan Chote Miyan Trailer : एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान जैकी भगनानी ने फिल्म “बड़े मियां छोटे मियां” के ट्रेलर को लेकर एक खुलासा किया है. फिल्म का ट्रेलर 26 मार्च को रिलीज होने वाला है. और फिल्म थिएटर में ईद के मौके पर देखने को मिलेगी. एक्शन-थ्रिलर फिल्म “बड़े मियां छोटे मियां” में अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, सोनाक्षी सिन्हा, मनुषी छिल्लर और अलाया एफ मुख्य किरदार में नजर आने वाले है. फिल्म की बड्जेट के बड्जेट की बात करे तो यह फिल्म 350 करोड़ के बड्जेट में बनाई गयी है. इस फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास है. अमिताभ बच्चन और गोविंदा की जोड़ी ने तो खूब धमाल मचाया था. अब देखते है अक्षय और टाइगर की जोड़ी क्या कमाल दिखाती है.

Leave a Comment