Youtuber Elvish Yadav : सापों की तस्करी करने वाले एलवीश यादव पर पीएफए के अधिकारी ने दर्ज किया और एक केस, जान से मारने की दी जा रही है धमकिया

इंडियन यूट्यूबर एलवीश यादव लगातार सुर्खियों में छाए हुवे है. कभी सापों की तस्करी करके सापों का जहर रेव्ह पार्टी में सप्लाई करने का आरोप, तो कभी किसी के साथ मारपीट करने का आरोप. एलवीश यादव की मुश्किलें आये दिन बढ़ती ही नजर आ रही है. ऐसे में एलवीश यादव के खिलाफ पीएफए के अधिकारी गौरव गुप्ता ने और एक केस दर्ज की है. शिकायत में लिखा है एलवीश की तरफ से अधिकारी गौरव गुप्ता को जान से मारने की लगातार धमकिया आ रही है. आइये जानते है क्या है पूरा मामला….

एलवीश यादव करते है सापों की तस्करी

Youtuber Elvish Yadav : बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विंनर और इंडियन यूट्यूबर एलवीश यादव पर 2 नवम्बर 2023 को आरोप लगा था की एलवीश रेव्ह पार्टियों का अरेंजमेंट करते है. सापों की तस्करी करके सापों का जहर निकालके उस जहर को रेव्ह पार्टियों में सप्लाई करते है. पीएफए(पीपल फॉर एनिमल) के अधिकारी गौरव गुप्ता, उनके भाई सौरव गुप्ता और पीएफए के अन्य अधिकारियो ने यूट्यूबर एलवीश यादव और उसके 5 साथी सपेरों का सापों की तस्करी के मामले में पर्दाफाश किया था. 2 नवम्बर 2023 को यूट्यूबर एलवीश यादव और उसके 5 साथी सपेरों के खिलाफ नोएडा के थाना सेक्टर 49 में एफआईआर न. 461 / 2023 केस दर्ज किया था.

सापों की तस्करी के मामले में दर्ज शिकायत के खिलाफ जब आगे की जांचपड़ताल की गई तो 5 सपेरों को गिरफ्तार किया गया. सपेरों के पास से 4 प्रजाति के साप बरामद हुए. उसमे 5 कोबरा, 1 अजगर, 1 रैट साप , 2 दोमुखी नाग पाए गए. सापों के साथ साथ 25 एमएल (25ml) सापों का जहर भी बरामद हुवा. यूट्यूबर एलवीश यादव पर इतना बड़ा केस दर्ज होने के बावजूद भी पुलिस अभी तक एलवीश को गिरफ्तार नहीं कर पाए. 5 सपेरे जो गिरफ्तार हुए थे वह भी जमानत पर बाहर आ गए है.

एलवीश यादव पर पीएफए के अधिकारी ने दर्ज किया और एक केस

पीएफए(पीपल फॉर एनिमल) के अधिकारी गौरव गुप्ता, उनके भाई सौरव गुप्ता और पीएफए के अन्य अधिकारियो ने यूट्यूबर एलवीश यादव और उसके 5 साथी सपेरों का सापों की तस्करी के मामले में पर्दाफाश किया था. अब गौरव गुप्ता, सौरव गुप्ता को यूट्यूबर एलवीश यादव की तरफ से जान से मरने की धमकिया मिल रही है. सापों की तस्करी के मामले में दर्ज की गई केस को वापस लेने के लिए दबाव डाला जा रहा है. धमकियों में गौरव गुप्ता, सौरव गुप्ता को जान से मार देंगे, घर से उठवा देंगे, दोनों को देख लेंगे ऐसा बोला जा रहा है. आखिर लगातार आ रहे धमकियों से परेशान होकर पीएफए के अधिकारी गौरव गुप्ता ने नंदग्राम पुलिस स्टेशन में यूट्यूबर एलवीश यादव के खिलाफ और एक केस दर्ज की है और कानूनी एक्शन लेने की मांग की है.
नंदग्राम पुलिस स्टेशन के एसपी रवि कुमार सींग ने इस शिकायत को दर्ज करके कन्फर्म किया है.

Leave a Comment