Katrina Kaif : कटरीना कैफ ने इंटरव्यू में बातचीत के दौरान अक्षय कुमार और सलमान खान की पोल खोल दी

बार्बी डॉल कटरीना कैफ ने अपने करियर में बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मे दी है. एक इंटरव्यू के दौरान कटरीना कैफ को सलमान खान और अक्षय कुमार के बारे में जब प्रश्न किया तो बताया की एक है समय के पाबंद, तो दूसरे है मनमर्जी। आइये जानते है पूरी कहानी

कटरीना क्या कहती है अक्षय और सलमान के बारे में

Katrina Kaif : कटरीना कैफ ने अपने 20 साल के सफल बॉलीवुड करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मे दी है. 2003 से फिल्म “बूम” में डेब्यू किया पर परदे पर कामियाबी हासिल न कर पायी. बाद में 2005 में अमिताभ बच्चन के फिल्म “सरकार” में नजर आयी. 2005 में ही उन्होंने सलमान खान के साथ भी स्क्रीन शेयर की. वही सलमान खान की फिल्म “मैंने प्यार क्यों किया” से कटरीना कैफ का सफल करियर शुरू हो गया. कद में लम्बी, दिखने में सुन्दर कटरीना बॉलीवुड में बार्बी डॉल के नाम से मशहूर हुई. आपके जानकारी के लिए बता दे कटरीना कैफ हॉंगकॉंग की सिटीजन है.

एक इंटरव्यू के दौरान जब कटरीना कैफ को अक्षय कुमार और सलमान खान के बारे में पूछा गया. कटरीना ने मूवी सेट पर उनके बर्ताव और स्वभाव के साथ साथ उनके पॉजिटिव पॉइंट्स, नेगेटिव पॉइंट्स सब की कुंडली खोलके रख दी. बोली दोनों काफी सपोर्टिव नेचर के है. बहुत हेल्पफुल है. दोनों समज़दार भी है. पर उनके हैबिट्स के बारे में बात करे तो दोनों एक दूसरे के अपोजिट है. एक समय का बड़ा पाबंद है. सुबह 6 को सेट पर बुलाओ तो एक आधा घंटे पहले पहुंच जाता है तो एक 5 घंटे लेट हो जाता है. समय के मामले में दोनों में कुछ बराबरी नहीं है. आपको पता ही होगा कटरीना की अक्षय कुमार और सलमान खान के साथ ही सबसे ज्यादा फिल्मे शूट की है. जिसमे गिनी चुनी छोड़के बाकि सब सुपरहिट ही रही है.

क्या बताया अक्षय कुमार के बारे में

Akshay Kumar : कटरीना ने बताया की अक्षय कुमार समय के बड़े पाबंद है. वह अपने दिन का एक भी मिनट इधर उधर नहीं करते. सुबह उठना तो जैसे उनकी शेडूल का एक हिस्सा है. मेकर्स जब भी सेट पर बुलाते आधा घंटा पहले ही पहुंच जाते. मेकर्स की बाते को बड़े रिस्पेक्ट से सुनते भी है और उसे फॉलो भी करते है. और खाली टाइम में सेट पर डायरेक्टर, प्रोडूसर्स के साथ एक्शन, डायलॉग, एक्टिंग पर नए नए प्रयोग भी करते है. अक्षय स्वभाव में बड़े मिलनसार है. सेट पर मस्ती भी बहुत करते है. अभी तक कटरीना ने अक्षय के साथ टोटल 7 फिल्मे की है. जिसमे 6 सुपरहिट रही तो सिर्फ एक फ्लॉप फिल्म है.

सलमान खान कैसे है

Salman Khan : कटरीना इंटरव्यू में सलमान खान के बारे में बताती है. की सलमान अपने मर्जी के मालिक है. अपने मिजाज से चलने वाला बन्दा है. फिल्म मेकर्स सलमान को सुबह 6 बजे बुलाएँगे तो आराम से पांच छे घंटे के बाद अपने मर्जी से आते है. जैसे सुबह उठना सलमान के डिक्शनरी में वर्ड ही नहीं है. सलमान भी डायरेक्टर्स, प्रोडूसर्स के आर्डर जैसे के वैसे फॉलो करते है. रिस्पेक्ट के बारे में बताओ तो अक्षय के आगे सलमान का नंबर लगेगा. सलमान डायरेक्टर्स, प्रोडूसर्स की बातो का एक एक शब्दों का पालन करते है. सलमान और कटरीना ने साथ में अभी तक 5 फिल्मो में काम किया है, जिसमे एक सुपर डुपर फ्लॉप रही तो 4 सुपरहिट रही.

कटरीना का कहना है. की सेट पर कोई भी रहे सलमान या अक्षय उसे फर्क नहीं पड़ता। कटरीना जब भी सेट पर जाती है फुल तयारी के साथ जाती है. कटरीना अपने काम के प्रति हमेशा वफादार रही है. यही कारन है की सुपरहिट एक्ट्रेस की लिस्ट में कटरीना का नाम अभी भी शामिल है. उनकी कड़ी मेहनत और उनकी एक्टिंग के प्रति श्रद्धा ही उनके सफलता का राज रही है.

Leave a Comment