यामी गौतम की फिल्म Article 370 : PM Modi ने की जमकर तारीफ

JOIN OUR SOCIAL CHANNELS

Article 370 एक्ट्रेस यामी गौतम की फिल्म जिसका फैंस बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहे है. पर ये इंतजार अब ख़त्म हो जायेगा क्योंकि उसकी रिलीज़ डेट बस नजदीक ही है. 23 फरवरी को रिलीज़ होने जा रही इस फिल्म को डायरेक्ट किया है यामी गौतम के पति आदित्य धर ने. इस फिल्म के टीज़र और ट्रेलर के रिलीज़ के बाद आम लोग तो बात कर ही रहे है , पर उनके साथ साथ बड़ी बड़ी हस्तियो के बिच भी इस फिल्म को लेकर चर्चा हो रही है. PM मोदी ने भी इस फिल्म की तारीफ की है.

फिल्म Article 370 की PM मोदी ने क्यों की तारीफ

Article 370 and PM Modi: PM मोदी फ़िलहाल जम्मू में अपने चुनावी प्रचार के लिए गए है. और आपको तो पता ही होगा Article 370 और जम्मू का क्या कनेक्शन है. PM मोदी ने अपने चुनावी भाषण में जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने के मुद्दे पर बात की. उसीके साथ यामी गौतम की आने वाले फिल्म Article 370 की तारीफ भी की. PM बोले मैंने फिल्म का ट्रेलर देखा. ये फिल्म लोगो को आर्टिकल 370 के बारे में जो की जम्मू से रिलेटेड है,बहुत कुछ सीखा देगी.

फिल्म Article 370 में किसने किसने काम किया है

Actors in movie Article 370: फिल्म Article 370 में अभिनेत्री यामी गौतम मुख्य भूमिका निभा रही है. रामायण फेम एक्टर अरुण गोविल भी इस फिल्म में नजर आएंगे. अरुण गोविल इस फिल्म में PM मोदी की भूमिका निभा रहे है. Article 370 जो की जम्मू से रिलेटेड मुद्दा है, इसलिए फैंस इस मूवी का बेसब्री से इंतजार कर रहे है, जो की 23 फरवरी को ख़तम होने वाला है.

फिल्म Article 370 के फैंस के लिए खुशखबर

Good News for Fans: खबरों से पता चला है की फिल्म को लेकर मेकर्स ने एक खुशखबरी दी है. इस फिल्म का टिकट प्राइस बहुत ही घटा दिया है. इस फिल्म को लेकर मेकर्स ने ट्रम्प कार्ड खेला है. जो भी फिल्म Article 370 देखना चाहते है उनको सिर्फ 99 रुपये ही खर्च करने पड़ेंगे. जी हा , मेकर्स ने टिकट प्राइस घटाकर 99 रुपये कर दिया है, ताकि फिल्म को ज्यादा से ज्यादा लोग देख सके.

Leave a Comment