विराट कोहली और अनुष्का शर्मा (Virushka) के घर लिया बेटे “अकाय” ने जन्म

JOIN OUR SOCIAL CHANNELS


क्रिकेट सुपरस्टार विराट कोहली और बॉलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा जिन्हे फैंस प्यार से “विरूष्का” भी कहते है, उनके घर दूसरी बार एक नन्हे मेहमान ने जन्म लिया है. अब बेटी वामिका के बाद एंटरटेनमेंट और खेल के दुनिया की सुपरहिट जोड़ी “विरूष्का” दूसरी बार पेरेंट्स बने है. इस खुशखबरी का ऐलान उन्होंने खुद जारी किया है.

दूसरी बार पेरेंट्स बनने के बात को रखा गया था सीक्रेट

Virushka : विराट कोहली और अनुष्का शर्मा हमेशा ही सुर्खियों में रहते है. जब लोगो को अनुष्का के दुसरी प्रेग्नेंसी के बारे में पता चला तो लोगो ने अफवाह समज़कर इतना सीरियसली नहीं लिया. और विरूष्का की तरफ से भी इस खुशखबरी को सीक्रेट ही रखा गया था. परन्तु एक इंटरव्यू के दौरान साऊथ अफ्रीका के क्रिकेटर एबी डिविलियर्स ने विरूष्का के इस सीक्रेट की पोल खोल दी . तब जाके लोगो को लगा की इस बात में सच्चाई है. और विरूष्का को बधाई देने लगे.

हर तरफ ख़ुशी का माहौल

विरूष्का दूसरी बार पेरेंट्स बने, और बेटे का नाम रखा गया “अकाय “. अब बेटी वामिका के बाद बेटे अकाय ने जन्म लिया इस बात से विरूष्का भी बेहद खुश है. इस बात को उन्होंने खुद जारी किया है. हर तरफ बेबी बॉय अकाय के चर्चे हो रहे है. हर तरफ ख़ुशी का माहोल है. फैंस सेलेब्रिटीज़ बधाई की बौछार कर रही है.

बेटी वामिका और बेटे अकाय के नाम का क्या अर्थ है

The meaning of “Akaay” : विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की 11 दिसम्बर 2017 में शादी हुई थी. शादी के 3 साल बाद 11 जनवरी 2021 में बेटी का जन्म हुवा था, जिसका नाम रखा गया था “वामिका”. वामिका का अर्थ होता है माँ दुर्गा. 15 फरवरी 2024 को अब बेटे का जन्म हुवा और नाम रखा गया “अकाय”. हिंदी में अकाय का अर्थ निराकार होता है, मतलब जिसका कोई आकर नहीं. और तुर्की में देखा जाये तो अकाय का अर्थ चमकता हुवा चाँद होता है।

Leave a Comment