Best Actor Award : Shahrukh Khan बोले ” मुझे अवार्ड्स अच्छे लगते है” , पर मैंने तो उम्मीद ही छोड़ दी थी

JOIN OUR SOCIAL CHANNELS

शाहरुख खान अपने एक्टिंग की वजह से हमेशा ही लोगो के दिलों पर राज करते आ रहे है. उसी प्यार की बदौलत उन्हें 20 दिसंबर 2024 को दादासाहेब फाल्के अवार्ड समारोह में बेस्ट एक्टर से नवाजा गया. शाहरुख खान को यह बेस्ट एक्टर अवार्ड फिल्म जवान में बेस्ट एक्टिंग के लिए मिला है.

अवार्ड पाकर क्या बोले शाहरुख खान

Shah Rukh Khan : 2023 में आयी फिल्म जवान बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा गई. वैसे देखा जाये तो 2023 शाहरुख खान के लिए लकी ईयर साबित हुवा। क्योंकि 2018 में आयी फिल्म जीरो के बाद चार साल तो उनके करियर में जैसा ब्रेक लग गया था. पर 2023 में आयी फिल्म पठान और जवान ने तो बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था. अवार्ड पाकर शाहरुख खान अपने स्पीच में बात करते वक़्त काफी इमोशनल हो गए और बोले, आखरी तक मुझे लगा नहीं था की मुझे अवार्ड मिलेगा, मैंने तो उम्मीद ही छोड़ दी थी. उन्होंने सारे जुरी का शुक्रिया अदा किया। जवान फिल्म के स्टार्स नयनतारा, विजय सेतुपति और बाकि अन्य को भी शुक्रिया बोले.

स्पीच में विधु विनोद चोपड़ा से किया मजाक

बेस्ट एक्टर अवार्ड के लिए जैसे ही शाहरुख खान को नवाजा गया, ऑडिएंस में बैठे फिल्म मेकर विधु विनोद चोपड़ा जोर जोर से चीयर करने लगे. तब शाहरुख खान बोले मैं बहुत ही खुश हु की मुझे अवार्ड मिला , क्योंकि मुझे उम्मीद नहीं थी. वैसे तो मैं अवार्ड्स का बहुत लालची हु, मुझे अवार्ड्स बहुत अच्छे लगते है. विनोद चोपड़ा को भी अवार्ड अच्छे लगते है तो ये बेस्ट एक्टर का अवार्ड विनोद और मैं शेयर कर लेंगे. यह पोस्ट सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है.

फैंस से किया वादा

शाहरुख खान अपने स्पीच में बोले, मुझे आज इस काबिल मेरे फैंस ने बनाया है. इसलिए आज मई मेरे फैंस को वादा करता हु, की मेरे से जब तक होगा मै मेरे फैंस को एंटरटेन करता रहूँगा। चाहे मुझे कितनी भी कड़ी मेहनत करनी पड़े , किसी से लढ़ना पड़ेगा , किसी से झगड़ना पड़ेगा। मैं लढूंगा, झगड़ूंगा, पर मेरे फैंस का मेरे ऊपर जो भरोसा है वो टूटने नहीं दूंगा। और मेरे से जब तक होगा मै मेरे फैंस को एंटरटेन करता रहूँगा।

Leave a Comment