Virat Kohli & Anushka Sharma का बेटा “अकाय ” जन्म लेते ही बन गया सुपरस्टार, 24 घंटे में “Akaay Kohli” के हजारो फेक अकाउंट

JOIN OUR SOCIAL CHANNELS

किंग विराट कोहली और स्टार अनुष्का शर्मा का बेटा “अकाय” अभी बस 6 दिन है. हर तरफ ख़ुशी का माहौल है. और ऐसे में लोंगो ने Akaay Kohli के नाम से सोशल मीडिया पर हजारो फेक अकाउंट बनाकर, उसे जन्म के चंद 24 घंटो में सुपरस्टार बना दिया है.

आइये जानते है अकाय कोहली के बारे में

Akaay Kohli : किंग विराट कोहली और स्टार अनुष्का शर्मा के घर 15 फरवरी 2024 को उनके दूसरे बेटे ने जन्म लिया, जिसका नाम अकाय रखा गया है. सोशल मीडिया पर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की फैंस, फोलोविंग कुछ काम नहीं है, ये तो आप सभी जानते है. पर क्या आपको पता है उनका बेटा अकाय भी 6 दिन में सोशल मीडिया पर छा गया है. लोंगो ने Akaay Kohli के नाम के हजारो फेक अकाउंट सोशल मीडिया पर बनाकर माँ-पापा की तरह बेटे को भी मीडिया का स्टार बना दिया है. बस आप एक बार सोशल मीडिया पर Akaay Kohli का नाम सर्च करके देखेंगे, तो आपको हजारो की लिस्ट में अकाउंट मिलेंगे. अब आपको पता चल ही गया होगा की किंग विराट कोहली और स्टार अनुष्का शर्मा का बेटा महज 6 दिन में कितना बड़ा स्टार बन गया है.

विराट कोहली ने प्राइवेसी मेन्टेन करने के लिए की थी रिकवेस्ट

Virat Kohli : जब अकाय का जन्म हुवा, तब विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अपनी गुड न्यूज़ और ख़ुशी जाहिर करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था. उन्होंने लिखा था हम दिल से बहुत खुश है की हमारे घर में एक नन्हे मेहमान बेबी बॉय, वामिका का छोटा भाई, अकाय ने जन्म लिया है. अकाय को आपके आशीर्वाद और गुड विशेष की जरुरत है. इस हमारे ख़ुशी के पल में हम (विराट कोहली और अनुष्का शर्मा) आपसे निवेदन करते है की हमारे प्राइवेसी की रेस्पेक्ट करें।

फैंस हुए नाराज

किंग विराट कोहली और स्टार अनुष्का शर्मा के एक फोलोवर ने ट्विटर पे पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है. ये फेक अकाउंट बनाने वाले लोग किसी भी हद तक जा सकते है. “Akaay Kohli” के फेक अकाउंट की इमेज शेयर करते हुवे फोलोवर बोल रहे है की यह बहुत शर्मनाक बात है की, सोशल मीडिया का इस्तेमाल ऐसे भी किया जा रहा है. यह पोस्ट काफी वायरल भी हो रही है.

Leave a Comment