Rakul Preet Singh and Jackky Bhagnani Wedding: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी की तस्वीरें आयी सामने,……लिखा “अब मेरा है, सदा के लिए”

JOIN OUR SOCIAL CHANNELS

इंडियन एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और फिल्म प्रोडूसर जैकी भगनानी की 21 फ़रवरी को पुरे रीती रिवाजो के साथ गोवा में इंटिमेट सेरेमनी से बहुत धूमधाम से शादी सम्पन्न हुई. अब रकुल प्रीत-जैकी हमेशा के लिए शादी के बंधन में बंध गए है.

कपल ने शेयर की अपनी शादी की पहली तस्वीर

Rakul Preet Singh and Jackky Bhagnani: न्युवली मैरिड कपल ने अपने शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पे शेयर की. आप फोटो देखकर ही अंदाजा लगा सकते है की शादी एकदम रॉयल अंदाज में की गई. फोटो में कपल ट्रेडिशनल ऑउटफिट में नजर आ रहे है. शादी में दुल्हन रकुल प्रीत ने हेवी ज्वेल्लरी के साथ, पिंक लहेंगा पहना है. और दूल्हा जैकी भगनानी मैचिंग शेरवानी में नजर आ रहा है. सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुवे रकुल ने लिखा है “अब मेरा है सदा के लिए”. रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी के शादी को लेकर ख़ुशी जताई जा रही है. फैंस तथा सेलेब्रेटी उनको भर भर के बाधाईया दे रहे है. रितेश देशमुख, जेनेलिया डिसूजा, वरुण धवन , अथिया शेट्टी, जैकलीन फर्नांडिस और कई सेलेब्रेटी उनको शादी की बाधाईया दे रहे है.

शिल्पा शेट्टी ने किया था शादी में परफॉर्म

Shilpa Shetti: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी बड़े धूमधाम से की गई. शादी खास फॅमिली मेंबर्स और मित्र परिवारों के बिच संपन्न हुई. शादी में शहीद कपूर-मीरा राजपूत, आयुष्मान खुराना-ताहिरा कश्यप , वरुण धवन-नताशा दलाल ये कपल्स मौजूद थे. उन्ही के साथ साथ अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, आदित्य राइ कपूर, अन्यन्या पांडे जैसे फिल्मस्टार भी मौजूद थे. और शिल्पा शेट्टी ने तो रकुल प्रीत और जैकी के लिए खास परफॉर्म करके शादी का गिफ्ट दीया है. शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा के साथ पंजाबी गाने पर फुल एनर्जी के साथ भांगड़ा किया.

रकुल प्रीत और जैकी की शादी हुई 3 रिवाजो के साथ

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और फिल्म प्रोडूसर जैकी भगनानी की 21 फ़रवरी को पुरे रीती रिवाजो के साथ गोवा में इंटिमेट सेरेमनी से बहुत धूमधाम से शादी सम्पन्न हुई. पहले आनंद कराज सेरेमनी को फॉलो किया गया. उसके बाद सिख रिवाजों को अपनाया गया. और फिर सिंधी रीती-रिवाजो को फॉलो किया गया. ऐसे जैकी ने रकुल प्रीत की मांग भरकर, यह जोड़ा हमेशा के लिए एक हो गया.

Leave a Comment