Divya Khosla & Bhushan Kumar Divorce : दिव्या खोसला और भूषण कुमार के डाइवोर्स की अफवाहों से उठ गया पर्दा, ज्योतिष कारणों से हटाया गया पति का नाम

JOIN OUR SOCIAL CHANNELS

फिल्म प्रोडूसर एंड इंडियन एक्ट्रेस दिव्या खोसला और टी सीरीज के M.D भूषण कुमार की शादी कई दिनों से चर्चा का विषय बन गया है. उनकी शादी को लेकर कई अफवाहे फैलाई जा रही है. कपल की आपस में बनती नहीं, उनकी शादीशुदा जिंदगी में कुछ प्रोब्लेम्स है. लोंगो ने तो यह भी कहा है की दोनों तलाक लेने जा रहे है. आइये जानते है ऐसा क्या हुवा की लोग उनकी शादी पर सवाल उठाने लगे है.

क्यों उठी अफवाहे?

Divya Khosla & Bhushan Kumar: दिव्या खोसला और भूषण कुमार की शादी को 19 साल हो गए है. पर ऐसा क्या हुवा की लोग उनके तलाक की बात कर रहे है. वो इसलिए की, दिव्या ने इंस्टाग्राम पर भूषण कुमार के T Series को अनफोलो किया है. बात इतनी ही नहीं, और एक वजह सामने आयी है की दिव्या खोसला ने अपने नाम से पति का सरनेम कुमार भी हटा दिया। और दिव्या ने अपने शादी के पहले वाले नाम में भी बदलाव किया है और वह लिखा है Daughter of Ankita Khosla. अब इतना सब होने के बाद इन अफवाहों का उठना तो आम बात है.

भूषण कुमार और टी सीरीज टीम ने हटाया अफवाहों से पर्दा

T Series : भूषण कुमार का कहना है की तलाक वाली बात में कुछ सच्चाई नहीं है. यह केवल एक अफवाह है. कोई इस अफवाहों पर विश्वास ना करे. दिव्या ने T Series को अनफोलो किया है , यह उनका निजी मामला है, वह मुझे अभी भी मेरे पर्सनल अकाउंट पर फॉलो करती है. टी सीरीज टीम ने बताया की दिव्या ने कुमार सरनेम हटाकर, अपना नाम इसलिए बदला है क्योंकि ऐसा करने को उन्हें ज्योतिषी ने कहा था. नाम हटाने के पीछे केवल एक ज्योतिषी कारन है। तलाक वाली बात केवल अफवाह है. भूषण और दिव्या अपने शादीशुदा जिंदगी में खुश है.

दिव्या और भूषण की शादी कब हुई थी.

Divya Khosla & Bhushan Kumar Marriage : दिव्या खोसला फिल्म प्रोडूसर, डायरेक्टर और इंडियन एक्ट्रेस है. भूषण कुमार म्यूजिक कंपनी T Series के मैनेजिंग डायरेक्टर है. दिव्या और भूषण की शादी 13 फरवरी 2005 को, मां वैष्णो देवी मंदिर में हुई थी. यानि उनकी शादी को 19 साल हो गए है. उनका एक बेटा है, जिसका नाम रुहान है. आपको बता दे की भूषण कुमार, फेमस सिंगर गुलशन कुमार के बेटे है.

Leave a Comment