Salman Khan: दबंग खान की विंटेज कैप और प्यारी सी मुस्कान ने फैंस का दिल जीत लिया, देखने मिला भाईजान का हटके लुक

टाइगर Vs पठान फेम मल्टीटैलेंटेड एक्टर सलमान खान को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया. फैंस से घिरे हुए सल्लू भाई ने सुबह सुबह प्यारी सी मुस्कान से फैंस का दिन बना दिया। उनकी प्यारी सी मुस्कान और हटके लुक ने फैंस का दिल जीत लिया।

विंटेज कैप में लग रहे थे कमाल के

Salman Khan: हाल ही में सलमान भाईजान को मुंबई एयरपोर्ट पर सुबह सुबह लोगो ने स्पॉट किया. उनको देखते ही फैंस और पैपराजीयो ने उनको घेर लिया. फैंस को देखकर सल्लू भाई ने एक प्यारी सी मुस्कान के साथ उनका दिन बना दिया. उनके दबंग वाले हटके लुक ने लोंगो का दिल जीत लिया. ब्लू कलर के टी शर्ट और फंकी टाइप के ब्लैक जैकेट में खान कमाल के लग रहे थे. वाइट कलर के स्टाइलिश पैंट पर ब्राउन कलर के पैचेस थे जो की बड़ा कूल नजर आ रहा था. उनके पहनावे में फैंस को खास लगी उनकी विंटेज कैप. जिसमे सलमान काफी स्टाइलिश, कूल और दबंग लग रहे थे.

सलमान खान फैंस की करते है रेस्पेक्ट

सलमान खान हमेशा सुर्खियों में रहते है, चाहे कई विवादों वाली बात हो या उनके आने वाले फिल्मों की हो. करोडो फैंस में हमेशा उनका नाम लोंगो के दिल में रहा है. खान कई विवादों से घिरे है पर लोगो के मन में उनके लिए प्यार और इज्जत दबंग वाली ही है. वही प्यार और इज्जत सलमान खान के भी मन में अपने फैंस की लिए है. एयरपोर्ट पे फैंस से घिरे खान ने लोंगो को देखकर बिना ऐटिटूड दिखाए प्यारी सी स्माइल दी और उन्होंने साबित कर दिया की वो फैंस की कितनी रेस्पेक्ट करते है.

फिल्म टाइगर Vs पठान में क्या खास है

Tiger Vs Pathan : दबंग एक्टर सलमान खान और SRK शाहरुख़ खान की आने वाली फिल्म टाइगर Vs पठान का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है. फिल्म डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने, इस फिल्म में सलमान खान और शाहरुख़ खान को एक दूसरे के खिलाफ खड़ा किया है. YRF SPY UNIVERSE के तहत बनी ये फिल्म एक था टाइगर (2012), टाइगर ज़िंदा है (2017) , वार (2019), टाइगर 3 (2023 ) और पठान (2023) का कॉम्बिनेशन बताया जा रहा है. फिल्म की शूटिंग अप्रैल से शुरू होगी. और इस फिल्म रिलीज़ के बारे में कुछ खास बताया नहीं जा सकता. पर फैंस टाइगर और पठान को एक दूसरे के खिलाफ देखने के लिए बेताब है. अब तो रिलीज़ के बाद ही पता चलेगा “किस में कितना है दम “.

Leave a Comment