Rituraj Singh Passed Away : अनुपमा फेम एक्टर ऋतुराज सिंह अब नहीं रहे हमारे बिच

JOIN OUR SOCIAL CHANNELS

एंटरटेनमेंट की दुनिया से फैंस को शॉक देने वाली एक दुखद खबर सामने आयी है. टीवी सीरियल अनुपमा में अपना बेस्ट किरदार निभाने वाले एक्टर ऋतुराज सिंह की 59 की उम्र में मौत हो गयी. उनके मौत के कारन पूरी मनोरंजन दुनिया में मायूसी छायी हुई है. क्योंकि उन्होने सिर्फ टीवी सीरियल में ही नहीं बल्कि कई फिल्मो में , वेब सीरीज में भी काम करके लोगो के दिलो पर अपने नाम की एक बेस्ट एक्टर के तौर पर छाप छोड़ी है.

एक्टर ऋतुराज सिंह की मौत कैसे हुई

Ruturaj Singhs death reason: खबरों की सुने तो ऋतुराज सिंह की मौत का कारन कार्डियक अरेस्ट बताया जा रहा है. उनके करीबी दोस्त एक्टर अमित बहल ने इस बात की पुष्टि की रात 12 :30 (20 Feb 2024) के आसपास उन्हें कार्डियक अरेस्ट की वजह से मौत का सामना करना पड़ा. खबरों से ये भी बात सामने आयी है की उनका पैनक्रीआज की हेल्थ इशू के कारन पहलेसे ही इलाज चल रहा था. उनकी अचानक आयी मौत के कारन पूरा परिवार सदमे में है.

एक्टर ऋतुराज सिंह ने किस फिल्मो में काम किया है

Films of Ruturaj singh: एक्टर ऋतुराज सिंह ने बॉलीवुड की बद्रीनाथ की दुल्हनिया, सत्यमेव जयते 2, हम तुम और घोस्ट, तुम मिले,जर्सी और वश इस फिल्मो में अपना बेहतरीन किरदार निभाया है. उसी के साथ साथ उन्होंने सुपरहिट टीवी सीरियल जैसे की कहानी घर घर की, कुटुंब, ये रिश्ता क्या कहलाता है और अनुपमा , ‘हिटलर दीदी’, ‘ज्योति’, ‘शपथ’, ‘अदालत’, ‘आहट’, ‘दीया और बाती हम’ में भी काम करके लोगो के दिलो पर राज किया है. टीवी सीरियल अनुपमा यह उनका आखरी शो रहा जिसके चलते एक्टर ऋतुराज सिंह ने दुनिया से अलविदा ले ली.

एक्टर ऋतुराज सिंह के परिवार में कौन कौन है

Family members of Ruturaj Singh: उनकी अचानक आयी मौत के कारन पूरा परिवार सदमे में है. इस कठिन समय में उनकी बीवी चारु सिंह, दो बेटे जहान और आदिराज अपने मित्र परिवार के साथ पति तथा पिता के गुजर जाने का मुंबई में शोक मना रहे है. उनका परिवार ही नहीं बल्कि पूरी फिल्म इंडस्ट्री उनकी मौत से सदमे में है. इस महान कलाकार के आत्मा को शांति मिले।

Leave a Comment