Shaitaan Trailer Released : फिल्म “शैतान” ट्रेलर लॉंच के दौरान आर माधवन ने बया की आपबीती, बोले मेरी पत्नी मुझसे डरती है

JOIN OUR SOCIAL CHANNELS

बॉलीवुड स्टार अजय देवगण और आर माधवन की फिल्म “शैतान” का ट्रेलर गुरुवार को लॉंच किया गया. फिल्म “शैतान” में शैतान का रोल निभाने वाले आर माधवन ने अपनी आपबीती बया की. बोले मुझे नहीं लगा था की शैतान के रोल में मैं इतना भयानक और डरावना दिखने वाला हु. अब तो मेरी पत्नी भी मुझसे डरती है.

फिल्म “शैतान” में लीड रोल में है आर माधवन

R Madhavan: फिल्म “शैतान” का ट्रेलर गुरुवार को लॉंच किया गया. लॉचिंग के दौरान फिल्म डायरेक्टर विकास बहल, एक्टर अजय देवगन, आर माधवन और साउथ एक्ट्रेस जोतिका मौजूद थे. जब से ट्रेलर लॉंच हुवा है, नेगेटिव रोल करने वाले शैतान आर माधवन के नाम से फैंस तारीफों के पूल बाँध रहे है. क्योंकि फैंस को उम्मीद नहीं थी की RHTDM, 3 इडियट और तनु वेड्स मनु में कूल रोल प्ले करने वाला एक्टर आर माधवन शैतान के रोल में इतना भयानक और डरावना लगेगा. आर माधवन भी बोले, की मुझे उम्मीद नहीं थी की मेरा करैक्टर इस हद तक भयानक लगेगा की मेरी पत्नी भी मुझसे डर जाये. उन्होंने आपबीती बया करते हुए बोले, जब से मेरे पत्नी ने ट्रेलर देखा है, वो मुझसे बोलती है की आप मेरे से दूर से ही बात किया करो. मुझे आपसे डर लगता है.

फिल्म “शैतान” की स्टोरी

Shaitaan Movie : ट्रेलर रिलीज़ के बाद फैंस इस थ्रिलर मूवी देखने के लिए काफी उत्सुक है. शैतान के रोल में नजर आने वाले आर माधवन तांत्रिक बाबा किरदार निभा रहे है. जो सिंघम फेम अजय देवगन और साउथ इंडियन एक्ट्रेस जोतिका की लड़की को अपने वश में कर लेता है. इसमें अजय और जोतिका के लड़की के किरदार में जानकी बोदीवाला नजर आएगी. डायरेक्टर विकास बहल का कहना है, की एक्टिंग के मामले में जानकी ने सबको पीछे छोड़ दिया है. मतलब जानकी की भी जबरदस्त एक्टिंग इस हॉरर मूवी में देखने मिलेगी. ट्रेलर में दिखाया गया है की शैतान बाबा तांत्रिक आर माधवन जानकी को अपने वश में कर लेता है और उसे अपने साथ लेकर जाना चाहता है. पर अजय और जानकी ऐसा होने नहीं देते. इस माँ-बाप और शैतान की लड़ाई में कोण जितना है, यह तो रिलीज़ के बाद ही पता चलेगा. तब तक आपको दिल थामकर इंतजार ही करना होगा.

फिल्म “शैतान” कब रिलीज़ होगी

Shaitaan Movie Released Date : ट्रेलर रिलीज़ के बाद फैंस इस थ्रिलर मूवी के रिलीज़ का बेसब्री से इंतजार कर रहे है. पर ये इंतजार 8 मार्च को ख़तम हो जायेगा. फिल्म “शैतान” 8 मार्च को सिनेमा घरो में आने वाली है. आपके जानकारी के लिए आपको बता दे की फिल्म “शैतान” गुजराती फिल्म “वश” का रीमेक है।

Leave a Comment