Nasiruddin Shah Trolled : 73 की उम्र में नसीरुद्दीन शाह को पब्लिक कर रही है ट्रोल्ड, फैंस पर भड़के एक्टर

JOIN OUR SOCIAL CHANNELS

इन दिनों एक्टर नसीरुद्दीन शाह जो आने वाले टीवी सीरीज “शोटाइम” के लिए काफी चर्चित है. 73 की उम्र में पब्लिक उन्हें सोशल मीडिया पे ट्रोल्ड कर रही है. वजह ये है की सेल्फी लेने गए फैंस के ऊपर एक्टर इस कदर भड़के की पब्लिक हक्की बक्की रह गयी.

आइये जानते है क्या हुवा था.

Nasiruddin Shah : इन दिनों एक्टर नसीरुद्दीन शाह जो वाले टीवी सीरीज “शोटाइम” के लिए काफी चर्चित है. वैसे तो वो अपने रूडली स्वाभाव और ऐटिटूड के कारन हमेशा ही सुर्खियों में रहते है. पब्लिक ने उनको दिल्ली एयरपोर्ट पर स्पॉट किया। हलाकि उनका चेहरा मास्क से ढका हुवा था, पर सेलेब्रिटी पब्लिक की नजरो से कहा बच सकते है. फैंस ने उनको पहचान लिया. और सेल्फी लेने के लिए गए फैंस पर ऐसे आग बबूला हुए की लोग देखते रह गए.

फैंस पर भड़के शाह

जैसे ही नसीरुद्दीन शाह को लोगो ने पहचान लिया. वैसे ही सेल्फी लेने के लिए शाह की तरफ बढ़ने लगे. पर गुस्से से भड़के नसीरुद्दीन शाह फैंस पे चिल्लाये और कहा “दिमाख ख़राब कर देते हो यार तुम लोग. कही जाये तो एक दफा छोड़ते नहीं हो आदमी को. समझते नहीं यार तूम लोग.” और इसी कारन लोग उनको ट्रोलड कर रहे है. यह उनका भड़का हुवा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

लोग तरह तरह के कमैंट्स कर रहे है. कोई बोल रहा है अब उनकी उम्र हो चुकी है, कोई बोल रहा है की कैमरा देखते ही अपने फॉर्म में आ जाते है. हर बुड्ढे एक समान होते है. एक यूजर ने सेलिब्रिटी की नजरो से बात की है, लिखा है सेलिब्रिटी की लाइफ बहुत कठिन होती है. उनको भी प्रायवेसी की जरुरत होती है. दिखे नहीं की मीडिया वाले उन्हें परेशान करना शुरू कर देते है. उनके गुस्से को समज़ना चाहिए। पर लोग थोड़ी थोड़ी बात पर उनको ट्रोलड करना शुरू कर देते है.

टीवी सीरीज “शोटाइम” के बारे में

TV series Showtime : टीवी सीरीज “शोटाइम” में एक्टर नसीरूउद्दीन शाह के साथ साथ एक्टर इमरान हाश्मी, एक्ट्रेस मौनी रॉय, श्रिया सरन, विजय वर्मा, राजीव खंडेलवाल और अन्य कलाकार भी होंगे। इस शो के डायरेक्टर है अर्चित कुमार और मिहिर देसाई. यह शो OTT प्लेटफार्म Disney+Hotstar पर 8 मार्च 2024 को रिलीज़ होने वाला है.

Leave a Comment