Khatron Ke Khiladi Season 14: रोहित शेट्टी के इस खतरे के खेल में कोण होंगे कंटेस्टेंट, नयी अपडेट आयी सामने

JOIN OUR SOCIAL CHANNELS

खतरों के खिलाडी सीजन 13 में रोहित शेट्टी ने “डिनो जेम्स” को विनर घोषित किया था. डिनो जेम्स ने अर्जित तनेजा और ऐश्वर्या शर्मा को हराकर खतरों के खिलाडी की ट्रॉफी, एक कार और कॅश 20 लाख पुरस्कार के तौर पर हासिल किया था. अब फैंस इंतजार कर रहे है सीजन 14 का. होस्ट रोहित शेट्टी के शो में अब कोण कोण परफॉर्म करेगा, शो की लोकेशन क्या होगी, इसके लिए सब बेताबी से इंतजार कर रहे है.

खतरों के खिलाडी सीजन 14 में कोण होंगे कंटेस्टेंट

Khatron Ke Khiladi : होस्ट रोहित शेट्टी के इस रियलिटी शो के करोडो लोग फैंस है. खबरों के नुसार सीजन 14 में खतरों से खेलने वाले सेलेब्स का नाम सामने आ गया है. मुनव्वर फारुकी, अंकिता लोखंडे, मनारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार, आएशा खान, ईशा मालवीय, समर्थ जुरेल, नील भट्ट ये सीजन में पार्टिसिपेट करेंगे। उन्ही के साथ साथ अभिषेक मल्हान, मनीषा रानी, विवेक दहिया और शोएब इब्राहिम ये भी सीजन 14 का हिस्सा हो सकते है. रिपोर्ट्स बताते है की अंकित गुप्ता और प्रियंका चाहर चौधरी क़ो सीजन 13 के लिए भी अप्रोच किया था. बताया जा रहा है, की टीवी सेलेब्स में टॉप की लिस्ट में अभिषेक कुमार है. बिग बॉस 17 में रोहित शेट्टी ने एंटर करके कंटेस्टेंट को स्टंट परफॉर्म करने को कहा, और अभिषेक ने काफी अच्छी परफॉर्मन्स दी. रोहित शेट्टी ने अभिषेक के मेंटली और फिज़िकली स्ट्रांग होने की प्रशंशा भी की.

खतरों के खिलाडी सीजन 14 का क्या होगा लोकेशन

Location of Khatron Ke Khiladi : स्टन्टमैन रोहित शेट्टी सीजन 14 के शूट के लिए सेफ जगह की तलाश में है. क्योंकि आप अगर खतरों के खिलाडी के हर सीजन से वाकिफ होंगे, तो आपको पता होगा। आने वाला हर सीजन खतरों से भरा हुवा होता है. पहले उन्होंने केपटाउन के बारे में सोचा था. पर अब उनको और दो लोकेशन मिल गयी है. एक है थाईलैंड और दूसरी जॉर्जिया। हो सकता है शो जॉर्जिया में ही शूट हो.

खतरों के खिलाडी सीजन 14 कब टेलीकास्ट होगा

Khatron Ke Khiladi Season 14 : सीजन 13 का प्रीमियर जुलाई में हुवा था. पर सीजन 14 के टेलीकास्ट बारे में कुछ बता नहीं सकते। क्योंकि अभी तो कंटेस्टेंट सेलेक्शन, लोकेशन सब पेंडिंग में. सभी चीज़े फाइनल होना बाकि है. हो सकता है मई, जून में शूटिंग शुरू हो जाये. तभी मेकर्स प्रीमियर के बारे में कुछ बता पाएंगे.

खतरों के खिलाडी की विनर लिस्ट

Khatron Ke Khiladi Winner List : खतरों के खिलाडी सीजन 1: नेत्रा रघुरामन, सीजन 2 : अनुष्का मनचंदा, सीजन 3: शब्बीर अहलूवालिया, सीजन 4: आरती छाबड़िया, सीजन 5: रजनीश दुग्गल, सीजन 6: आशीष चौधरी, सीजन 7: सिद्धार्थ शुक्ला, सीजन 8: शांतनु माहेश्वरी, सीजन 9: पुनीत पाठक, सीजन 10: करिश्मा तन्ना, सीजन 11: अर्जुन बिजलानी, सीजन 12: तुषार कालिया, सीजन 13: डिनो जेम्स.

Leave a Comment