Article 370: आर्टिकल 370 स्टारर यामी गौतम की फिल्म और विद्युत जमवाल की क्रैक में हुई काटे की टक्कर,वीकेंड पे आर्टिकल 370 की दमदार कमाई

JOIN OUR SOCIAL CHANNELS

एक्ट्रेस यामी गौतम और प्रियमणि की फिल्म आर्टिकल 370 ने पहले दिन से ही विद्युत जमवाल की क्रैक मूवी को पीछे छोड़ दिया. आर्टिकल 370 ने रिलीज़ डे शुक्रवार को ही 5.9 करोड़ की कमाई करके क्रैक मूवी को लाइन से बाहर कर दिया। एक्सट्रीम स्पोर्ट पर बनी विद्युत जमवाल की फिल्म भारत के इतिहास पर बनी आर्टिकल 370 के आगे फीकी पड गयी.

आर्टिकल 370 का वीकेंड कलेक्शन

Article 370 weekend collection : एक्ट्रेस यामी गौतम, प्रियमणि और रामायण फेम एक्टर अरुण गोविल की फिल्म Article 370 पहले ही दिन से लोगो के दिलो में छा गई. वैसे तो लोग ट्रेलर रिलीज़ के बाद से ही मूवी रिलीज़ का इंतजार कर रहे थे. शुक्रवार को यानि 23 फ़रवरी को Article 370 रिलीज़ हो गयी और “सिनेमा लवर्स डे” का लोगो ने खूब फायदा उठाया जिसमे केवल 99 रुपये में सिनेमा लवर्स को मूवी देखने मिली. और बॉक्स ऑफिस पर डे 1 में 5.9 करोड़ की कमाई कर दी.

पहला वीकेंड डे शनिवार को टिकट्स के नार्मल रेट्स रहने के बावजूद दूसरे दिन की कमाई 7.4 करोड़ रही. और रविवार को 9.6 करोड़ की कमाई करके पहले 3 दिन में 23 करोड़ का आकड़ा पार कर लिया. भारत के इतिहास, आर्टिकल 370 के सच्ची घटना के आधार पर बनी ये फिल्म लोगो ने खूब पसंद की. वैसे सोचा जाये तो अगर पहले दिन “सिनेमा लवर्स डे” का डिस्काउंट ऑफर ना रहता तो 3 दिन की कमाई 23 करोड़ से भी ज्यादा का आकड़ा पार कर लेती.

फिल्म क्रैक का वीकेंड कलेक्शन

Crack Movie weekend collection : एक्टर विद्युत जमवाल, अर्जुन रामपाल और एक्ट्रेस नोरा फतेही स्टारर “फिल्म क्रैक“, विदेशो में खेले जाने वाले एक्सट्रीम स्पोर्ट पर आधारित बनी फिल्म है. यह फिल्म भी 23 फ़रवरी को Article 370 के साथ ही रिलीज़ हो गयी. पर परदे पर विद्युत जमवाल अपना कमाल दिखाने में नाकाम रहे और बाजी जीत ली यामी गौतम ने।

ओपनिंग डे शुक्रवार को “सिनेमा लवर्स डे” होने के बावजूद, पहले दिन क्रैक मूवी सिर्फ 4.25 करोड़ ही कमा पाई. और दूसरे दिन शनिवार को यह आकड़ा घटकर 2.75 करोड़ ही हो गया. मतलब क्रैक मूवी बॉक्स ऑफिस पर पहले 2 दिन में केवल 7 करोड़ ही कमा पाई. जबकि इस एक्शन थ्रिलर फिल्म का बड्जेट 45 करोड़ का है. मतलब तो साफ है “विदेशी पर देशी भारी पड गया”.

Leave a Comment