Don 3 : डायरेक्टर फरहान अख्तर ने दिया नया अपडेट, रणवीर सींग के साथ कियारा अडवाणी होगी लीड रोल में

JOIN OUR SOCIAL CHANNELS

डॉन की इस फ्रेंचाइसी में शाहरुख़ खान के डॉन 1, डॉन 2 के बाद डायरेक्टर फरहान अख्तर और प्रोडूसर रितेश सिधवानी डॉन 3 को 2025 में रिलीज़ करने जा रहे है. पर इस बार डॉन के रूप में शाहरुख़ की जगह एक्टर रणवीर सींग डॉन के लीड रोल में रहेंगे. और रणवीर के साथ एक्ट्रेस कियारा आडवाणी स्क्रीन शेयर करने वाली है. अब देखना ये बाकि है की रणवीर-कियारा की ये जोड़ी कितना कमाल दिखा सकती है.

आइये जानते है फिल्म डॉन 3 के बारे में.

Don 3 : जब भी हम डॉन के बारे में सोचते है तो डॉन की पहली तस्वीर आँखों के सामने आती है ओ है हमारे सबके पसंदीदा एक्टर शाहरुख़ खान की. जिनको हाल ही में दादासाहेब फाल्के अवार्ड समारोह में फिल्म जवान में बेस्ट एक्टिंग के लिए बेस्ट एक्टर का अवार्ड भी मिला है. पर डॉन की इस फ्रेंचाइसी के खेल में अब मैदान में शाहरुख़ खान नहीं तो एक्टर रणवीर सींग उतरने वाले है. और रणवीर के साथ लीड रोल प्ले करने वाली है एक्ट्रेस कियारा अडवाणी

डायरेक्टर फरहान अख्तर और प्रोडूसर रितेश सिधवानी डॉन 3 को एक अलग ही एक्शन-थ्रिलर मूवी के रूप में प्रस्तुत करने वाले है. डायरेक्टर और प्रोडूसर का कहना है की एक्शन फिल्म का नाम लो तो फिल्म वार, जवान, पठान, फाइटर जैसी फिल्मे याद आती है. पर डॉन 3 के बाद एक्शन-थ्रिलर मूवी के मामले में लोगो के दिल और दिमाख में सिर्फ डॉन 3 का ही नाम होगा. क्या सच में कहानी में इतना दम होगा?, क्या रणवीर सींग डॉन के करैक्टर में खरे उतरेंगे?, ये तो वक्त ही बतायेगा रिलीज के बाद.

फिल्म डॉन 3 का बड्जेट

खबरों की सुने तो एक्शन-थ्रिलर फिल्म डॉन 3 के लिए मार्च से रणवीर सींग और कियारा अडवाणी की ट्रेनिंग शुरू होने वाली है. उनको ट्रेंनिंग देने वाले एक्शन कोरिओग्राफर देश-विदेश से होंगे. क्योंकि इस फिल्म में एक्शन एक अनोखे लेवल पर दिखाई देगा. मेकर्स की प्लानिंग एकदम जोरोशोरों से चल रही है. डॉन फ्रेंचाइसी के खेल में फिल्म डॉन 1 का बड्जेट 40 करोड़ का था. डॉन 2 को 75 करोड़ में बनाई गई गई. पर डॉन 3 के बारे में बात करे तो मनोरंजन दुनिया से खबरे आ रही है की फिल्म डॉन 3 का बड्जेट 275 करोड़ का है. फिल्म की शूटिंग अभी बाकि है. इसलिए इसके रिलीज के बारे में बता नहीं सकते. पर ये फील्म 2025 में रिलीज हो सकती है.

Leave a Comment