Shahid Kapoor को एक सुपरहिट फिल्म को ठुकराने का अभी तक है पछतावा, एक्टर ने खुद किया खुलासा

JOIN OUR SOCIAL CHANNELS

एक्टर शहीद कपूर जो हाल ही में रिलीज हुई फिल्म “तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया” में अपना कमाल दिखा रहे है. उनके साथ एक्ट्रेस कृति सेनन भी नजर आ रही है. फिल्म “तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया” रिलीज के पाचवे शुक्रवार को भी 80 लाख की कमाई कर गई. इसके अभी तक के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात की जाये तो 350 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. शहीद कपूर ने खुलासा किया है की मैंने अपनी करियर में आमिर खान की एक सुपरहिट फिल्म को मना कर दिया था, जिसके लिए मै आज भी पछताता हु.

अमिर खान की फिल्म “रंग दे बसंती”

Rang De Basanti Film : फिल्म “रंग दे बसंती” के मुख्य किरदार रहे एक्टर आमिर खान के इस मूवी को डायरेक्टर राकेश ओम प्रकाश मेहरा ने 2006 में रिलीज किया था. यह देश पर आधारित फिल्म उस टाइम की सुपरहिट मूवी रही है. सिद्धार्थ की जगह एक्टर शाहिद कपूर को करण सिंघानिया का रोल प्ले करने के लिए इस फिल्म के लिए चुना गया था. उन्होंने मूवी की स्क्रिप्ट भी पड़ी थी और उन्हें पसंद भी आयी थी. इसके बावजूद उन्होंने इस फिल्म को नकारा था. वैसे तो शहीद ने ऐसी बहुत सारी फिल्मो को मना किया है. जो बाद में सुपर हिट हुई. और उनको पछताना पड़ा है. वैसे आपकी जानकारी के लिए आपको बता दे की डायरेक्टर राकेश ओम प्रकाश मेहरा ने इस फिल्म में एक्टर अभिषेक बच्चन को भी ऑफर किया था. पर उन्होंने भी मना कर दिया था. हलाकि बाद में अभिषेक ने उनकी ही फिल्म दिल्ली 6 में काम किया है.

शाहीद कपूर ने क्यों मना किया था

Shahid Kappor : एक्टर शाहीद कपूर जो बॉलीवुड दुनिया के Chocolate Boy के रूप में जाने जाते है. फिल्म इश्क़-विष्क, जब वी मेट, विवाह जैसी फिल्म ने उनको स्टार बना दिया था. नेहा धूपिया के टॉक शो के एक एपिसोड में एक्टर शाहिद कपूर ने फिल्म “रंग दे बसंती” में काम करने से मना क्यों किया इस बात का खुलासा किया। उन्होंने बताया की फिल्म “रंग दे बसंती” का जब ऑफर आया था. तो मै पहले से ही दूसरी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त था. और इस फिल्म के लिए टाइम नहीं निकाल पा रहा था. जबकि मुझे “रंग दे बसंती” की स्क्रिप्ट बहुत पसंद आयी थी। स्क्रिप्ट पढ़कर मै रोया भी था. पर कुछ कमिटमेंट की वजह से मै ये फिल्म नहीं कर पाया और उसके लिए मै आज 43 साल की उम्र में भी पछता रहा हु.

Leave a Comment