Sonu Sood के डिनर का बिल दुबई के रेस्टोरेंट में किसी अनजान ने चुकाया, क्या है असली वजह ?

JOIN OUR SOCIAL CHANNELS

एक्टर सोनू सूद जब दुबई के रेस्टोरेंट में डिनर के लिए गए थे, तो उनके डिनर का बिल किसी अजनबी ने चुकाया और इसकी खास पुष्टि सोशल मीडिया के जरिये खुद सोनू सूद ने की है. प्रूफ के तौर पर उन्होंने थैंकफुल्ल नोट भी दिखाया है जो उस अनजान इंसान ने सोनू सूद के लिए छोड़ा था.

ऐसा क्या हुवा था दुबई में

सोनू सूद फ़िल्मी जगत के भलेही विलन होंगे पर असल जिंदगी में उनका रिकॉर्ड हमेशा हीरो जैसे रहा है. कोरोना काल में उन्होंने लोगो की कितनी मदद की ये तो आप जानते ही हो. जब सोनू सूद दुबई में एक रेस्टोरेंट में डिनर किया, तो किसी अनजान इंसान ने उनके डिनर का बिल चुकाया। वो अनजान कोण है, कहा से आया है, सोनू इस बारे में कुछ नहीं जानते. पर प्रूफ के तौर पर अनजान ने एक थैंकफुल्ल नोट छोड़ा है , जिसमे लिखा था “धन्यवाद, आप देश के लिए बहुत अच्छा काम कर रहे हो.” इस थैंकफुल्ल नोट ने सोनू सूद का दिल जित लिया. अपने सोशल मीडिया पर सोनू सूद ने थैंकफुल्ल नोट की फोटो अपलोड करके इस बात की पुष्टि की. उन्होंने कैप्शन में लिखा, इस अनजान को में नहीं जानता, पर ये थैंकफुल्ल नोट मेरे लिए बहुत मायने रखती है. मै दिल से खुश हो गया.

आइये जानते है क्या है असली वजह

Sonu Sood : कोरोना महामारी के दौरान एक्टर सोनू सूद ने एक रियल हीरो , एक वारियर की तरह काम किया है. कोरोना काल में गरीबो के लिए मासीहा बनकर फिल्मी जगत का विलन,असली जिंदगी में हीरो बनके हमेशा तैयार था. गरीबो की अभी भी मदत कर कर रहे है. जरुरतमंदो की मदत के लिए हमेशा डटकर सामने आ जाते है. यही अच्छे कार्यो के लिए शुक्रिया अदा करते हुए, उस अनजान ने उनके डिनर का बिल चुकाया और उनको धन्यवाद् भी कहा.

फैंस का क्या रिएक्शन है

सोशल मीडिया पे सोनू सूद का ये पोस्ट काफी वायरल हो रहा है. फैंस बोल रहे है आप तो इसके हक़दार है. आप जैसा नेक इंसान कोई नहीं. आप हमेशा बिना किसी मतलब के लोगो के मदत के लिए तैयार रहते है. आप तो गरीबो के मसीहा हो. आप इस रिस्पेक्ट और प्यार के काबिल हो. और सच ही बात है लोगो के दिलो में उनके लिए रिस्पेक्ट और जो प्यार है, सदा के लिए रहने वाला है. क्योंकि उन्होंने फरिश्ता बनकर हमेशा गरीबो की सेवा की है.

Leave a Comment