Neha kakkar ने अपनी प्रग्नेंसी-डाइवोर्स को लेकर दिया करारा जवाब, बोली जितना अटेंशन देना था दे दिया

JOIN OUR SOCIAL CHANNELS

सिंगर नेहा कक्कर की 2020 में सिंगर राहनप्रीत सींग से शादी हुई. जब से शादी हुई तब से नेहा ने टीवी शोज से दुरी ही बना ली. जब भी कही पब्लिक प्लेस पर स्पॉट हुई गॉसिप्स का शिकार बन गयी. वैसे तो हमेशा सुर्खियों में रहने वाली सिंगर के प्रग्नेंसी-डाइवोर्स के बारे में बाते बननी लगी, तो सफाई देते हुए क्या कहा सिंगर ने, आइये देखते है.

प्रग्नेंसी-डाइवोर्स को लेकर दिया करारा जवाब

Singer Neha Kakkar : नेहा कक्कर जिनकी आवाज पर सारा इंडिया फ़िदा है, शादी के बाद 2022 में इंडियन आयडल शो में होस्ट के तौर पर देखा गया. तब से उन्होंने टीवी शो करना बंद कर दिया। और अपने कॉन्सर्ट में व्यस्त रही. जैसे उन्होंने टीवी शोज से ब्रेक ले लिया हो. और जब भी पब्लिक प्लेस पर स्पॉट हुई लोगो ने उनके बारे में अफवाहे फैलाना शुरू कर दिया. कभी बोलते नेहा प्रेग्नेंट है, तो कभी बोलते नेहा और रोहनप्रीत का डाइवोर्स होने वाला है.

पर इन अफवाहों पर नेहा ने करारा जवाब देते हुए कहा, सेलिब्रिटीज तो होते ही है गॉसिप्स के शिकार। ये तो आम बात है. पर मुझे ताजुब इस बात का है. की मैंने इतना लम्बा ब्रेक लिया और इतने सालो में बस मेरी सिर्फ दो ही अफ़वाए उठी. उन्होंने इन अफवाहों की पुष्टि करते हुए बताया की इन अफवाहों का मेरे जीवन में कुछ असर ही नहीं हुवा. मैं अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश हु. इन अफवाहो पर मैंने कभी ध्यान ही नहीं दिया था. क्योंकि सच क्या है ये मुझे पता है. मुझे ब्रेक की जरुरत थी मैंने ब्रेक ले लिया. अब ब्रेक के बाद फिर से मै अपने काम की शुरुवात फुल एनर्जी के साथ करने वाली हु.

नेहा को ब्रेक की जरुरत क्यों थी

नेहा कक्कर का कहना है, कोई भी सेलिब्रिटी स्टेज पे परफॉर्म करता है तो उसे फुल एनर्जी के साथ परफॉर्म करना पड़ता है. उसे मेंटली और फिजिकली स्ट्रांग रहने की बहुत ज्यादा जरुरत होती है. 2020 में रोहनप्रीत से नेहा की शादी हुई तो उसे लगा की वह अपने परिवार और काम पर एक साथ फोकस नहीं कर पा रही है. परिवार को टाइम देना भी उनके लिए उतना ही मायने रखता है जितना की स्टेज पर परफॉर्म करना. इसलिए नेहा ने 2022 से टीवी शोज से दूर रही. पर अब उनका कहना है की राहनप्रीत और परिवार को जितना टाइम देना था दे दिया, अब वह लम्बे ब्रेक के बाद फुल एनर्जी और नए ऐटिटूड के साथ अपने काम की शुरुवात करने वाली है.

आइये जानते है नेहा कक्कर के बारे में

Singer Neha Kakkar : साल 2006 में मात्र 18 साल की उम्र में इंडियन टेलीविज़न शो “इंडियन आइडल सीजन 2” की कंटेस्टेंट रही नेहा के आवाज के दुनिया में करोडो फैंस है. इंडियन आइडल सीजन 2 से बहार होने बावजूद अपनी आवाज से उन्होंने इंडियन फिल्म इंडस्ट्री को “सन्नी सन्नी”, “मनाली ट्रेंस”, “आओ राजा”, “धतिंग नाच”, “लन्दन ठुमकदा” और “जादू की झप्पी”,”दिलबर” जैसे सुपरहिट सोंग्स से रूबरू कराया है. जब नेहा 4 साल की थी तभी से उन्होंने गाने की शुरुवात की थी. उनकी कड़ी मेहनत और उनका म्यूजिक के लिए प्यार ही है जो उनको इतना सफल बना रही है.

Leave a Comment