Akshay Kumar & Tiger Shroff का लाइव स्टंट, मच गई भगदड़ और पुलिस कर्मियों ने किया लाठीचार्ज

JOIN OUR SOCIAL CHANNELS

स्टन्टमैन एक्टर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ इन दिनों काफी सुर्खियों में है. मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के प्रमोशन के दौरान अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने लखनऊ में लाइव स्टंट का प्रदर्शन किया। लाइव स्टंट देखने लोगो की भीड़ इखट्टा हो गयी. जब भीड़ बेकाबू हो गयी तो सुरक्षा बालो ने लाठीचार्ज करना शुरू कर दिया.

वीडियो हो रहा है वायरल

Film Bade Miyan Chote Miyan : टीज़र रिलीज के बाद ‘बड़े मियां छोटे मियां‘ मोस्ट अवेटेड फिल्म बन गयी है. उसी के प्रमोशन के लिए स्टन्टमैन एक्टर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ लखनऊ के घंटाघर लाइव स्टंट परफॉर्म कर रहे थे. आपको वीडियो में दिखाई देगा की घंटाघर से लेकर स्टेज तक जाने के लिए अक्षय-टाइगर ने एरियल का सहारा लिया. एरियल पर अलग अलग एक्शन स्टंट का लाइव प्रदर्शन कर रहे थे. एक्शन स्टार्स को देखने के लिए निचे भीड़ इखट्टा हो गयी थी. पहले तो सब सही था. बाद में अचानक भगदड़ मच गई और लोगो ने एक दूसरे पर चप्पल फेकना शुरू कर दिया. वीडियो में तो कुछ चप्पलें हवा में भी नजर आ रही है. भीड़ अब हातापायी पर आ गयी थी. बेकाबू हुए इस भीड़ पर सुरक्षा बालो ने लाठीचार्ज करना शुरू कर दिया. यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है “लखनऊ में अक्षय कुमार का चप्पलो से स्वागत.”

फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’

फिल्म के टीज़र रिलीज के बाद फैंस ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे है. मूवी में एक्शन-थ्रिलर के साथ साथ साइंस फिक्शन भी देखने मिलेगा। यह सुपर एक्शन फिल्म ईद के मौके पर 9 अप्रैल 2024 को सिनेमा घरो में वाली है. फिल्म का टीज़र काफी एक्शन से भरा और खतरनाक नजर आता है. जिसमे एक्टर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ आर्मी अफसर के किरदार में नजर आ रहे है. उन्ही के साथ साथ मिस इंडिया रही मनुषि छिल्लर भी लीड रोल में है. सोनाक्षी सिन्हा, जानवी कपूर और जुगल हंसराज भी अपना अपना किरदार निभाते नजर आने वाले है.

एक्टर अमिताभ बच्चन और कॉमेडी किंग गोविंदा की जोड़ी ने तो परदे पर धूम मचा दी थी. अब 9 अप्रैल को ये देखने में मजा आएगा की एक्टर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की कॉम्बो पैक वाली जोड़ी क्या कमाल दिखाने वाली है. वैसे तो लखनऊ में हुए लाठीचार्ज ने ये तो साबित कर दिया है की फैंस पहली बार अक्षय-टाइगर की जोड़ी को परदे पर देखने के लिए कितने बेताब है.

Leave a Comment