Baahubali Director S.S. Rajamouli ने महेश बाबू पर लगा दी पाबन्दी, आखिर क्या है सीक्रेट

इंडियन डायरेक्टर एस एस राजमौली एंटरटेनमेंट दुनिया के स्टार है. जिन्होंने फिल्म बाहुबली 1, बाहुबली 2 ,और RRR जैसी खास खास फिल्मों से पूरी दुनिया को रूबरू कराया है. ऐसी ही धमाकेदार और दमदार मूवी 2024 में भी फैंस को देखने मिलेगी. जी हा , डायरेक्टर एस एस राजमौली ने और एक फिल्म डायरेक्ट की है , जिसमे एंट्री होगी टॉलीवूड के महानायक, तेलुगु स्टार महेश बाबू की.

फिल्म SSMB 29

SSMB 29 : तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू के लिए फ़िल्मी जगत में फैंस की लाइन लग जाती है. गुंटूर कारम स्टार महेश बाबू की आने वाली फिल्म SSMB 29 का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है. खबरों के मुताबिक 14 अप्रैल 2024 को रिलीज होने वाली फिल्म SSMB 29, अडवेंचरस और थ्रिलर बताई जा रही है. SSMB 29 यह तेलुगु फिल्म है.  एस एस राजमौली के इस फिल्म को लेकर काफी सीक्रेट्स बरते जा रहे है. फिल्म की शूटिंग जोरो शोरो से चल रही है. अब फिल्म में मजा आने वाला है या नहीं ये तो रिलीज के बाद ही पता चलेगा। पर महेश बाबू जैसा सुपरस्टार फिल्म में होगा और मूवी में मजा नहीं आएगा, ऐसा तो हो ही नहीं सकता.

महेश बाबू पर  लगा दी पाबन्दी

Mahesh Babu: डायरेक्टर एस एस राजमौली ने मूवी के स्टार महेश बाबू पर पाबन्दी लगा दी है. मीडिया रिपोर्ट के नुसार इस फिल्म में महेश बाबू का हटके लुक फैंस को देखने मिलने वाला है. क्या होगा लुक, कैसा होगा, यही सीक्रेट रखने के लिए डायरेक्टर एस एस राजमौली ने महेश बाबू को कुछ दिन मीडिया और फैंस के नजरो से दूर रहने को कहा है. पर फैंस को पता है एक्शन स्टार महेश बाबू की एंट्री होगी तो दमदार और धमाकेदार ही होने वाली है. इस फिल्म में महेश बाबू का जो हटके लुक देखने को मिलेगा, उसके लिए उनको भारी मेहनत और बड़ी मशक्कत करनी पड़ी। 

महेश बाबू की 2024 में रिलीज होने वाली  फिल्मे

एक्शन सुपरस्टार महेश बाबू की “गुंटूर कारम” मूवी 12 जनवरी 2024 को रिलीज हो गयी है. जिसे डायरेक्ट किया है डायरेक्टर त्रिविक्रम श्रीनिवास ने. SSMB 29, जिसे डायरेक्ट किया है इंडियन डायरेक्टर एस एस राजमौली ने।  यह फिल्म 14 अप्रैल 2024 को रिलीज होने वाली है. पर इसका रिलीज डेट बदल सकता है. साल के अंत में आने वाली फिल्म है जन गण मन , इस फिल्म को डायरेक्ट किया है डायरेक्टर पूरी जगन्नाध  ने। आपको यह बता दे यह सारी फिल्मे तेलुगु है.

Leave a Comment