Swatatra Veer Savarkar Trailer Released : रिलीज हुवा रणदीप हुड्डा की फिल्म “वीर सावरकर” का ट्रेलर, “वीर सावरकर” के रोल में छा गए रणदीप, फैंस कर रहे है अवार्ड्स की बाते

फिल्म “वीर सावरकर” का ट्रेलर रिलीज हो चूका है. ट्रेलर देखते ही फैंस एक्टर रणदीप हुड्डा की जबरदस्त एक्टिंग की तारीफों के पूल बांध रहे है. पहले दिन से गूंज रहा है “अखंड भारत की जय” का नारा। फैंस बोल रहे है मिल गया रणदीप हुड्डा को अवार्ड.

फिल्म “वीर सावरकर” का ट्रेलर

Veer Savarkar Movie Trailor : ऐतिहासिक और राजनैतिक घटनाओ पर आधारित फिल्म “वीर सावरकर” यह स्वतंत्र संग्राम की लढाई के नायक “वीर सावरकर” के जीवन पर आधारित कहानी दर्शाती है. फिल्म में मुख्य किरदार “वीर सावरकर” के लीड रोल में रणदीप हुड्डा धमाकेदार एंट्री के साथ आये है. ट्रेलर शुरू होते ही “हमें पता है भारत को आज़ादी अहिंसा से मिली है, पर ये वो कहानी नहीं है.. “ यह दमदार डायलॉग हमें आज़ादी के पहले क्या हुवा था इस बात का अनुमान लगाने में मजबूर कर देता है. और फिल्म में आखिर ऐसा क्या है, क्या बताया गया है “वीर सावरकर” के बारे में, जिसने ट्रेलर देखा है, उसके मन में पक्का यह बात अभी भी घर कर बैठी होगी. और ट्रेलर खत्म होता है एक सवाल पर, “आपको पता है कांग्रेस के किसी भी सदस्य को काला पानी की सजा क्यों नहीं ?”

ट्रेलर पर फैंस का क्या है रिएक्शन

Veer Savarkar Trailer Review : एक्टर रणदीप हुड्डा फिल्म के लीड रोल “वीर सावरकर” की भूमिका निभा रहे है. फिल्म के प्रोडूसर और डायरेक्टर खुद रणदीप हुड्डा ही है. मूवी के हर डायलॉग रणदीप हुड्डा ने ही लिखे है. ट्रेलर के बाद हर भारतीय के मन में “अखंड भारत की जय” का नारा गूंज रहा है. “वीर सावरकर” की भूमिका निभा रहे रणदीप ने इस फिल्म को बनाने के लिए, “वीर सावरकर” के करैक्टर को लेकर इतना रिसर्च किया है की ट्रेलर में आप देख सकते हो रणवीर “वीर सावरकर” का किरदार निभा नहीं रहे बल्कि “वीर सावरकर” का करैक्टर जी रहे है. “वीर सावरकर” के करैक्टर में रणदीप हुड्डा परफेक्ट फिट हो गए है. फैंस बोल रहे है परफेक्ट एक्टर को परफेक्ट करैक्टर मिला है. ट्रेलर को देखते ही फैंस बोल रहे है समझो नेशनल अवार्ड मिल ही गया फिल्म को.

फिल्म को लेकर क्या कहा रणदीप ने

Randeep Hudda : एक इंटरव्यू में जब रणदीप हुड्डा से सवाल किया गया की आपने फिल्म बनाने के लिए “वीर सावरकर” को ही क्यों चुना। तो रणदीप बोले जब महात्मा गाँधी पर फिल्म बन सकती है, सुभाषचंद्र बोस पर बन सकती है तो “वीर सावरकर” पर क्यों नहीं. फिल्म डायरेक्टर और प्रोडूसर रणदीप हुड्डा इस फिल्म को एंटी प्रोपोगंडा फिल्म (Anti Propaganda Film) बोल रहे है. उनका कहना है की भारत को आज़ादी अहिंसा से मिली है ये बात सिर्फ बोलने के लिए है. फिल्म में भी यही बताया गया है, की देश को आज़ादी दिलाने के लिए “वीर सावरकर” ने “साम, दाम, दंड, भेद “ सब अपनाकर ही देश को स्वतंत्रता दिलाई है. फिल्म में एक डायलॉग है “दुश्मनो से वादे किये जाते है, निभाए नहीं जाते”. रणदीप का यह कहना है की स्वतंत्र सेनानी “वीर सावरकर” पर जो लांछन लगाए गए है, उनके बारे में जो उल्टा सीधा बोला गया है. इस मूवी को देखने के बाद आपकी राय पक्का बदलने वाली है. आपको मूवी देखने से पता चलेगा की “भारत को आज़ादी अहिंसा से मिली है या “साम, दाम, दंड, भेद” अपनाकर.

फिल्म “वीर सावरकर” रिलीज डेट

Veer Savarkar Release Date: स्वतंत्र सेनानी “वीर सावरकर” के जीवन पर आधारित यह फिल्म 22 मार्च को थिएटर में रिलीज होने वाली है. फिल्म “वीर सावरकर” में रणदीप हुड्डा काफी रिसर्च के बाद एक ऐसा अनोखा इतिहास प्रस्तुत करने वाले है शायद भारतीय उस बारे में नहीं जानते.जबकि हर भारतीय को उस रहस्य के बारे में जानना जरुरी है. अब ये तो रिलीज के बाद ही पता चलेगा की “कांग्रेस के किसी भी सदस्य को काला पानी की सजा क्यों नहीं ?”

Leave a Comment