Deepika Padukone : दीपिका और रणवीर सींग के घर गूंजेंगी किलकारी, पोस्ट शेयर करते हुवे एक्ट्रेस ने दी गुड न्यूज़

बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सींग आखिरकार शादी के 6 साल बाद मम्मी-पापा बनने जा रहे है. उनके घर इसी साल बच्चे की किलकारी गूंजने वाली है. इसकी खास पुष्टि बॉलीवुड की फेवरेट स्टार एंड मॉम-टू-बी दीपिका पादुकोण ने पोस्ट शेयर करते हुए जाहिर किया है.

माँ बनने जा रही है दीपिका

Deepika Padukone : वैसे देखा जाये तो कई दिनों से दीपिका के प्रेग्नेंसी की खबरे बॉलीवुड दुनिया से मिल रही है. पर अफवाह समजके लोगो ने नजरअंदाज भी कर दिया। बाफ्टा अवार्ड में जब दीपिका ने साड़ी लुक में एंट्री की तो साफ साफ बेबी बम्प नजर आ रहा था. फैंस की नजरो से दीपिका ये बात भला कैसे छुपाती और आखिरकार उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुवे फैंस को ये गुड न्यूज़ दे ही दी की सितम्बर 2024 में दीपिका-रणवीर के घर एक नए नन्हे मेहमान का आगमन होने वाला है. शादी के 6 साल बाद बॉलीवुड का फेवरेट कपल पेरेंट्स बनने जा रहे है.

रणवीर-दीपिका की शादी कब हुयी थी.

Film Ram Leela : 2013 में आयी संजय लीला भंसाली की “राम लीला” मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर भारी धूम मचाया था. तभी से रणवीर-दीपिका की जोड़ी काफी मशहूर हो गई थी. फैंस को “राम लीला” मूवी में रणवीर-दीपिका की एक्टिंग के साथ साथ दोनों की जोड़ी भी बड़ी पसंद आने लगी. “राम लीला” मूवी के सेट पर ही दोनों की प्रेमकहानी शुरू हुई थी. 2013 से लेकर 2018 तक कपल एक दूसरे को डेट करते रहे. इसी बिच उन्होंने 2015 में उन्होंने चुपके से इंगेजमेंट भी कर ली थी. क्योंकि रणवीर किसी भी हालत में दीपिका को खोना नहीं चाहते थे. और 15 नवम्बर 2018 में डेस्टिनेशन वेडिंग के तहत इटली के लेक कोमो में शादी हुई थी.

माता-पिता को मिल रही है बधाईया

शादी के 6 साल बाद रणवीर-दीपिका माता-पिता बनने जा रहे है. फ़िल्मी दुनिया इस खबर से काफी खुश है. बॉलीवुड के सितारे कृति सेनन, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा, रकुल प्रीत, मृणाल ठाकुर, अंगद बेदी, मेधा शंकर, मियांग चेंग कपल की खुशियों में खुशिया बाटकर उनको बधाईया दे रहे है. फैंस भी काफी खुश है की उनकी फवरेट जोड़ी के घर एक नन्हा मेहमान आने वाला है. फैंस भी पोस्ट पर बधाईयो की बौछार कर रहे है. आपको बड़ा दे की दीपिका 38 साल की उम्र में माँ बनने जा रही है और रणवीर सींग भी 38 साल के ही है.

रणवीर-दीपिका की आने वाली फिल्मे

एक्टर रणवीर सींग की 2024 में आने वाली फिल्मो की लिस्ट में 3 मूवीज शामिल है. “तख्त” डायरेक्टेड बाय करण जौहर (24 Aug 2024), “बैजू बावरा” डायरेक्टेड बाय संजय लीला भंसाली (10 Sep 2024), “मिस्टर इंडिया 2” डायरेक्टेड बाय अली अब्बास ज़फर (Oct 2024). मोस्ट अवैटेड फिल्म “डॉन 3” डायरेक्टेड बाय फरहान अख्‍तर (2025) और “अंदाज़ अपना अपना 2” डायरेक्टेड बाय राजकुमार संतोषी।

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की 2024 की आने वाली फिल्मो की लिस्ट है, “कल्कि 2898 – ऐ डी” डायरेक्टेड बाय नाग आश्विन (09 May 2024), मोस्ट अवैटेड फिल्म “ब्रह्मास्त्र 2” डायरेक्टेड बाय अयान मुखर्जी (Oct 2024), “सपना दीदी” डायरेक्टेड बाय हनी त्रेहन (04 Nov 2024).

Leave a Comment