Anant Ambani-Radhika Merchant Pre Wedding : अनंत-राधिका के प्रिवेडिंग सेरेमनी में नीता अम्बानी रही “सेंटर ऑफ़ अट्रैक्शन”, “विश्वम्भरी स्तुति” पर नृत्य करके मोह लिया सबका दिल, वीडियो वायरल

अनंत अम्बानी और राधिका मर्चेंट की प्रिवेडिंग सेरेमनी दुनिया में चर्चा का विषय बन गयी है. 1 मार्च से 3 मार्च तक का जश्न खत्म हो गया है. पर जश्न की यादे अभी भी सुर्खियों में बनी हुई है. फक्शन के दौरान नीता अम्बानी ने माँ अम्बे की आराधना कर “विश्वम्भरी स्तुति” पर नृत्य कला का प्रदर्शन किया. इस नृत्य ने फंक्शन की रौनक ही बढ़ा दी. नीता के कला प्रदर्शन ने उपस्थित सभीका मन ही मोह लिया.

नीता अम्बानी की “विश्वम्भरी स्तुति” प्रस्तुती

Nita Ambani : अनंत अम्बानी की माँ नीता अम्बानी को को भारतीय कला से बेहद लगाव है. नीता कला क्षेत्र में हमेशा से जुडी हुई है. उनको खासकर भारतीय कला भरतनाट्यम बहुत ही पसंद है. आपको तो पता ही होगा नीता अम्बानी नृत्य की पारंगत देवी है. अनंत-राधिका के प्रिवेडिंग सेरेमनी में माँ अम्बे की आराधना करके “विश्वम्भरी स्तुति” पर नृत्य किया।

नीता अम्बानी ने प्रिवेडिंग सेरेमनी में “या देवी सर्वभूतेषु” गाने पर नृत्य करके देवी माँ अम्बे को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए “विश्वम्भरी स्तुति” पर प्रस्तुति दी. भरतनाट्यम में पारंगत नीता अम्बानी, नृत्य करते वक़्त उनके चेहरे के हावभाव इतने सटीक और स्पष्ट थे की उनके चेहरे से ही प्रतीत हो रहा था की नीता अनंत-राधिका के नवविवाहित जोड़े के सुखमय जीवन की आशा करते हुए देवी माँ अम्बे से प्रार्थना कर रही थी और आशीर्वाद मांग रही थी. नीता के इस धमाकेदार परफॉरमेंस से सभी मत्रमुग्ध हो गए थे. नीता के कला प्रदर्शन ने उपस्थित सभीका मन ही मोह लिया था. इस धमाकेदार परफॉरमेंस ने अनंत-राधिका के प्रिवेडिंग सेरेमनी में चार चाँद लगा दिए.

नीता अम्बानी और मुकेश अम्बानी का प्यार भरा नजराना

प्रिवेडिंग सेरेमनी में बॉलीवुड से लेके वॉलीवूड तक, संगीत से लेके खेल दुनिया तक सारे सेलेब्रिटीज़ ने खूब धूम मचाई, भरपूर जश्न किया. धमाल मस्ती भी की. किसी ने बॉलीवुड गाने पे डांस किया,तो किसी ने भांगडा प्रस्तुत किया. कोई गरबा खेला। और इसी बिच दूल्हे के माँ-पापा, नीता अम्बानी और मुकेश अम्बानी भी पीछे नहीं हटे. नीता और मुकेश ने “प्यार हुवा इकरार हुवा है” गाने पर परफॉरमेंस देकर बॉलीवुड की 1955 की यादे ताजा कर दी. कपल के इस धमाकेदार परफॉरमेंस का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

नीता अम्बानी ने किया बेटी ईशा के साथ परफॉर्म

नृत्य कला में माहिर नीता अम्बानी को हर नवरात्री में गरबा प्रस्तुति देते हुए देखा ही होगा। नीता हमेशा कला के क्षेत्र में सुर्खियों में बानी रहती है. पर अनंत और राधिका के प्रिवेडिंग सेरेमनी में में नीता अम्बानी ने बेटी ईशा के साथ कोई गरबा नहीं खेली तो फिल्म कलंक का गाना “परदेशिया” पर झूमते आयी. वीडियो में आप देख सकते हो की माँ बेटी ने “परदेशिया” गाने पर कितना शानदार प्रदर्शन किया है. और इस तरह 3 गानों पर परफॉर्म करके नीता अम्बानी ने शो की रौनक बढ़ा दी. अनंत-राधिका के प्रिवेडिंग सेरेमनी में अपने कला का प्रदर्शन करके फंक्शन में “सेंटर ऑफ़ अट्रैक्शन” रही नीता अम्बानी.

Leave a Comment