Article 370 : “शैतान” के रिलीज के पहले बॉक्स ऑफिस पर बरस पड़ी है यामी गौतम की फिल्म आर्टिकल 370, दूसरे वीकेंड भी शानदार कलेक्शन

यामी गौतम, प्रियमणि स्टारर फिल्म “आर्टिकल 370” रिलीज के दिन से है अपना शानदार प्रदर्शन दिखा रही है. रिलीज के दूसरे हफ्ते में भी यामी गौतम बॉक्स ऑफिस पर अपना करिश्मा दिखाने में कामयाब रही है. पहले हफ्ते में 39 करोड़ का कलेक्शन कर,दूसरे हफ्ते में भी कलेक्शन में जम्प ही मिला है. यामी गौतम की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जमकर कलेक्शन बटोर रही है.

पहले हफ्ते में 39 करोड़ का कलेक्शन

Article 370 : आदित्य धर के निर्देशन में बनी फिल्म “आर्टिकल 370” बॉक्स ऑफिस पर छा रही है. वर्किंग डे रहे या वीकेंड, फिल्म के लिए फैंस का प्यार बरक़रार है. वैसे देखा जाये तो आदित्य धर के डायरेक्शन में बनी “उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक” फिल्म भी “आर्टिकल 370” जैसे राजनैतिक और ऐतिहसिक घटनाओ पर ही आधारित थी. “उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक” को भी फैंस ने काफी पसंद किया था. वही तारीफे वही प्यार आज “आर्टिकल 370” को भी मिल रहा है.

20 करोड़ में बनी फिल्म “आर्टिकल 370” ने पहले ही हफ्ते 39 करोड़ का कलेक्शन करके बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाई है. पहले वीकेंड में 25 करोड़ से ज्यादा का बिज़नेस करने वाली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 10 दिनों के बाद भी अपना दबदबा बनाने में कामयाब रही है. वर्किंग डेज में भी फिल्म ने डेली का 3 करोड़ से ज्यादा का ही कलेक्शन किया है. फिल्म “आर्टिकल 370”, भारी वाद-विवाद और क्रिटिक्स के घिरे होने के बावजूद अच्छी खासी सफलता मिली है.

दूसरे वीकेंड में 14 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन

Article 370 Weekend Collection : पहले हफ्ते में फिल्म “आर्टिकल 370” को पब्लिक से शानदार सपोर्ट मिला था. उसी सपोर्ट के भरोसे मेकर्स को आशा थी की दूसरे हफ्ते में भी “आर्टिकल 370” थिएटर में बनी रहेगी। और देखिये मेकर्स अपने अनुमान पर सही निकले। दूसरे शुक्रवार को 3.12 करोड़ के साथ शुरुवात करके शनिवार को कलेक्शन में फिर बढ़ोतरी मिली है. शनिवार को “आर्टिकल 370” ने 5 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन बटोरा है. वही रविवार को 6.5 करोड़ का कलेक्शन करके यामी गौतम ने कामयाबी की और एक सीढी पार कर ली है. 10 दिनो में “आर्टिकल 370” ने लगभग 53 करोड़ का आकड़ा पार कर लिया है. ख़ुशी की बात ये है की अभी दूसरे हफ्ते में 4 दिन और बचे ही है. अब देखना ये बाकि है की 4 दिनों में 53 करोड़ का आकड़ा कहा तक जाता है.

फैंस पर छाया हुवा है शैतान

Shaitan : “शैतान” के ट्रेलर रिलीज के बाद से फैंस फिल्म रिलीज का काफी बेशब्री से इन्तजार कर रहे है. अजय देवगन और आर माधवन की हॉरर-थ्रिलर फिल्म 8 मार्च को रिलीज होने जा रही है. कूल से आर माधवन “शैतान” के किरदार में काफी दमदार और भयानक नजर आ रहे है. फैंस आर माधवन को शैतान के रूप में देखने के लिए बेहद एक्साईटेड है. अब देखना ये बाकि है की “शैतान” के बाद “आर्टिकल 370” फैंस के दिल में रहेगी या “शैतान” “आर्टिकल 370” को फ़ैल कर देगी. ये तो 8 मार्च के बाद ही पता चलेगा.

Leave a Comment