Jhalak Dikhhla Jaa 11 की विनर बनी वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट मनीषा रानी, ट्रॉफी के साथ जीती इतनी बड़ी रकम

वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट रही मनीषा रानी ने आखिरकार अपने सपना साकार कर ही लिया. झलक दिखला जा सीजन 11 की विनर बनी मनीषा रानी ने ट्रॉफी से साथ साथ 30 लाख की रकम भी अपने नाम कर ली. वीडियो शेयर करके फैंस को धन्यवाद् देते हुवे बोली फैंस मेरे फॅमिली जैसे है.

विनर बनी वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट मनीषा रानी

Manisha Rani : झलक दिखला जा सीजन 11 में मनीषा रानी की एंट्री वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर हुई थी. आज झलक दिखला जा के इतिहास में पहली बार ऐसा हुवा की कोई वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट ने बाज़ी जीती है. मनीषा रानी ने कड़ी मेहनत और सेल्फ कॉन्फिडेंस के बलबूते पर ये ट्रॉफी जीती है. ट्रॉफी के साथ साथ 30 लाख की रकम भी उनके नाम हो गयी. जब से झलक दिखला जा सीजन 11 में एंट्री की, शुरू से ही जनता का उन्हें बहुत प्यार मिला. मनीषा ने ट्रॉफी विनिंग नाइट का वीडियो शेयर करते हुवे कहा की यह मेरा सपना जनता की वजह से साकार हुवा है. शुरू से ही जनता चाहती थी की मनीषा जीते. उनको जिताने के लिएन जनता ने शुरू से ही भर भर के वोट्स दिए है. और आज जनता का प्यार और मनीषा रानी के कड़ी मेहनत का नतीजा यह निकला की झलक दिखला जा सीजन 11 के विनर का ख़िताब मनीषा रानी के नाम हो गया.

ट्रॉफी विनिंग नाइट का वीडियो आया सामने

Jhalak Dikhhla Jaa 11 : मनीषा रानी ने ट्रॉफी विनिंग नाइट का वीडियो शेयर किया है. कैप्शन में उसने लिखा है, ये जीत सिर्फ मेरी नहीं हमारी जीत है. आगे मनीषा लिखती है, ये जित की ट्रॉफी मैं मेरे फैन्स, दोस्त और मेरे फॅमिली को समर्पित करती हु. जो हमेशा मेरे साथ रहे. आप लोगो ने मुझे जिताने के लिए बहुत मेहनत की है. आप लोगो के प्यार और सपोर्ट के बिना मेरी जीत नामुनकिन थी. आगे मनीषा लिखती है. हम सभी के लिए मैं बहुत खुश हु. मनीषा के कोरिओग्राफर आशुतोष पवार को भी धन्यवाद् कहा और बोली तुम सबसे बेस्ट हो.

वीडियो के कैप्शन में मनीषा अपने जीत का जश्न मानते हुवे सारे जसेस फराह खान, अरशद वारसी, मलाइका अरोरा को धन्यवाद् देती है. और साथ में झलक दिखला जा सीजन 11 के होस्ट रहे ऋतिक धनजानी और गोहर खान का भी शुक्रियादा करती है. लास्ट में मनीषा लिखती है झलक दिखला जा से मुझे बहुत प्यार मिला और मुझे यहाँ सब से बहुत कुछ सिखने को मिला. मेरी कड़ी मेहनत और आप सभी के प्यार के कारन ही आज मेरा सपना पूरा हुवा है. अब इस जीत के जश्न के बाद मैं आराम की नींद ले सकती हु.

मनीषा रानी ने फाइनल में किसको हराया

Jhalak Dikhhla Jaa 11 Winner and Runner : झलक दिखला जा सीजन 11 के फाइनल कंटेस्टेंट थे मनीषा रानी, शोएब और अद्रिजा. मनीषा रानी ने शोएब और अद्रिजा को हराकर विनर की ट्रॉफी अपने नाम कर ली और शोएब झलक दिखला जा सीजन 11 के रनर अप बन गए. मनीषा को ट्रॉफी के साथ साथ 30 लाख की रक्कम और जनता से बहुत सारा प्यार भी मिला है. मनीषा रानी के साथ साथ कोरियोग्राफर आशुतोष पवार को भी 10 लाख की रकम मिली है.

Leave a Comment