Shaitaan Box Office Collection : बॉक्सऑफिस पर अजय देवगन की फिल्म “शैतान” का तूफान, 3 दिन की कमाई 50 करोड़ के पार

अजय देवगन और आर माधवन की फिल्म शैतान पहले ही दिन से बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धमाल मचा रही है. रिलीज डे शुक्रवार से ही शैतान ने थिएटर्स में अपना कमाल दिखाना शुरू कर दिया। पहले ही दिन 15 करोड़ से ऊपर का बिज़नेस करके वीकेंड में भी कलेक्शन में बढ़ोतरी ही मिली है. फिल्म शैतान ने 3 दिन में ही हाफ सेंचुरी पार का आकड़ा पार कर लिया.

3 दिन की कमाई 50 करोड़ के पार

Shaitaan Box Office Collection : अजय देवगन की 2024 की पहली मोस्ट अवेटेड फिल्म शैतान शुक्रवार को सिनेमा घरो में रिलीज हो गई. सुपरनैचरल-हॉरर-थ्रिलर फिल्म शैतान को दर्शको का पहले ही दिन से अच्छा सपोर्ट मिला है. स्टोरी का रिव्यु देखने के बाद मेकर्स को आशा थी की पहले दिन ज्यादा से ज्यादा 10 करोड़ के आसपास का कलेक्शन होगा. पर पहले ही दिन दर्शको ने सरप्राइज कर दिया. पहले ही दिन शानदार ओपनिंग के साथ 15 करोड़, अनुमान से ज्यादा का बिज़नेस करके शैतान को सफलता मिल गई.

वीकेंड डे शनिवार को ओपनिंग डे के कलेक्शन में 25% का ग्रोथ मिला और दूसरे दिन शनिवार को 20 करोड़ के आसपास का कलेक्शन करके शैतान मूवी को अच्छा खासा जम्प मिल गया। रहना है तेरे दिल में(RHTDM) और तनु वेड्स मनु में क्यूट सा करैक्टर प्ले करने वाले आर माधवन को शैतान के रूप में फैंस ने काफी पसंद किया. विलन के रूप में आर माधवन का दमदार और खौफनाक करैक्टर फैंस के दिलो में इतना बस गया है, की शैतान का वनराज लम्बे समय के लिए दर्शको के मन में घर कर गया. फिल्म शैतान ने पहले दो दिन में ही 35 करोड़ की कमाई करके बॉक्स ऑफिस पर अपनी छाप छोड़ दी है.

तीसरे दिन रविवार को बॉक्स ऑफिस पर शैतान का तूफ़ान जारी रहा. तीसरे दिन भी 21 करोड़ के आसपास का कलेक्शन करके शैतान ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रखी है. 3 दिन में ही 55 करोड़ की कमाई करके शैतान ने फैंस को अपने वश में कर लिया है. फिल्म के रिव्यु देखे तो सुपरनैचरल-हॉरर-थ्रिलर फिल्म शैतान की कहानी साधारण ही है. पर 3 दिन में ही 55 करोड़ कमाने वाली फिल्म ने ये साबित कर दिया की अजय देवगन, आर माधवन, ज्योतिका, जानकी बोदीवाला और अंगद राज की शैतान में एक्टिंग जबरदस्त और शानदार रही है. तभी तो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है.

शैतान का बजट 60-65 करोड़ का

फिल्म शैतान के डायरेक्टर विकास बहल है. विकास बहल चिल्लर पार्टी, क्वीन, सुपर 30 मूवीज के भी डायरेक्टर रह चुके है. विकास बहल के कर्रिएर की शैतान पहली हॉरर फिल्म है. काफी लम्बे समय के बाद फैंस को सुपरनैचरल-हॉरर-थ्रिलर फिल्म देखने मिली है. वैसे तो फैंस हॉरर फिल्म के दीवाने होते ही है. उसी का नतीजा है की 60-65 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म 3 दिन में 55 करोड़ का बिज़नेस तो कर ही चुकी है. अब देखना ये बाकी है की 100 करोड़ तक का सफर फिल्म चुटकियो में पार कर लेती है या 100 करोड़ तक पहुंचते पहुंचते मेकर्स के पसीने छूट जाते है?

Leave a Comment