Shahid Kapoor का बॉलीवुड इंडस्ट्री पर फूटा गुस्सा, जाहिर की आपबीती, बोले बॉलीवुड वाले आउटसाइडर को टिकने नहीं देते

एक्टर शाहिद कपूर की हाल ही में ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ फिल्म रिलीज हुई. कृति सेनन के साथ शाहिद की ये फिल्म सुर्खियों में बनी हुई है. ऐसे में नेहा धूपिया के नो फ़िल्टर शो में बॉलीवुड पर टूट पड़े और उन्होंने बॉलीवुड दुनिया का कच्चा चिटठा दुनिया के सामने खोल दिया.

बॉलीवुड इंडस्ट्री पर फूटा गुस्सा

Shahid Kapoor: एक्टर शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ काफी सुर्खिया बटोर रही है. फिल्म में कृति सेनन के एक्टिंग को लेकर फिल्म काफी चर्चित है. हांलाकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई. 21 दिन से चल रही इस फिल्म ने अभी तक खाली 76.70 करोड़ का ही सफर तय किया है. फाइनल आकड़ो के लिए और थोड़ा इन्तजार बाकि है.

बैकग्राउंड डांसर रहे शाहिद कपुर ने फिल्मी दुनिया में अपने कर्रिएर की शुरुवात 2003 में आयी इश्क़-विष्क फिल्म से की. जो बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट रही. इस फिल्म के लिए शाहिद को फ़िल्म फेयर अवार्ड भी मिला था. इसके बावजूद उनको अपने करियर में बहुत स्ट्रगल करना पड़ा। उनका कहना है की बॉलीवुड इंडस्ट्री आउटसाइडर को यानि मुंबई के बाहर के लोंगो को बॉलीवुड में टिकने नहीं देती.

गुस्से की क्या है वजह

Neha Dhupiya No Filter Show : नेहा धूपिया के नो फ़िल्टर शो में शाहिद कपूर ने बॉलीवुड का कच्चा चिटठा खोल के रख दिया. शाहिद प्रॉपर दिल्ली के रहने वाले है. उन्होंने बताया की बॉलीवुड वाले हमेशा उनको आउटसाइडर की तरह ट्रीट करते थे. इस इंडस्ट्री में टीके रहने के लिए शाहिद ने बहुत स्ट्रगल किया है. उनका कहना है की बॉलीवुड में एक्टर, डायरेक्टर से लेकर फिल्म प्रोडूसर तक यहाँ सब अपना अपना ग्रुप बनाकर काम करने है.और वह आपस में ही डिसाइड कर लेते है की कोनसी फिल्म किसको देती है.

जो इंसान मुंबई के बाहर से बॉलीवुड में अपना करियर बनाने आता है, उसके साथ यहाँ दुर्व्यवहार किया जाता है, शाहिद के साथ भी यही हुवा। शाहिद का कहना है यहाँ मुझे हमेशा निचा दिखाया गया और बार बार मुझे यही जताया गया की मेरे अंदर ऐसी कोई खुबिया ही नहीं जो मैं बॉलीवुड इंडस्ट्री में फिट हो सकू. इसके बावजूद शाहिद ने कड़ी मेहनत और लगन के साथ काम किया और बॉलीवुड को इश्क़-विष्क, विवाह , उड़ता पंजाब , जब-वि-मेट जैसी सुपरहिट फिल्मे बनाकर बॉलीवुड दुनिया के चॉकलेट बॉय बन गए.

शाहिद कपूर को खुद पे गर्व है.

एक्टर शाहिद कपूर का कहना है इस बॉलीवुड इंडस्ट्री ने मुझे बहुत सताया है, हमेशा आउटसाइडर की तरह ट्रीट किया। पर मैंने सब सहन करके भी, यहाँ टिका रहा. उनका कहना है की हम जब भी कोई नयी जगह जाते है तो उनके तौर तरीके सिखने में हमें थोड़ा टाइम लगता है पर कुछ दिन बाद उन्ही के तौर तरीके अपनाकर हम भी उनके जैसे बन जाते है. और उनमे फिट भी हो जाते है. शाहिद ने अपने दम पर ही मैंने बॉलीवुड में अपनी जगह भी बना ली. शाहिद का सभी स्ट्रगलर्स के लिए एक एडवाइस है की खुद पर भरोसा रखो, यहाँ किसी से मत डरो. अगर आपको कोई डराता है धमकाता है तो, तो आप भी उसी की तरह बन जाओ. अपना कॉन्फिडेंस बनाये रखो. फिर आपको सफल होने से कोई नहीं रोक सकता.

Leave a Comment