Salaar 2 Update: सलार का बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन के बाद, प्रभास का सलार 2 को लेकर नया अपडेट

तेलुगु एक्टर प्रभास की फिल्म “सलार” ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाई है. वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करे तो फिल्म “सलार” ने 700 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया है. अब “सलार” के कमाल प्रदर्शन के बाद प्रभास अपने फैंस के लिए “सलार 2” को लेकर एक नया अपडेट जारी किया है.

सलार का बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन

Salaar : फिल्म “सलार” दिसंबर 2023 में रिलीज हुई थी. दुनिया में प्रभास की एक्टिंग के फैंस इतने दीवाने है रिलीज के पहले ही दिन “सलार” ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाई थी. फिल्म “सलार” का फर्स्ट डे का ही कलेक्शन 95 करोड़ हुवा था. हिंदी वर्जन फिल्म ने 15.75 करोड़ और आंध्रप्रदेश, तेलंगाना खाली अकेले दो राज्यों में ही 70 करोड़ का कलेक्शन करके इस फिल्म ने इतिहास रच दिया. प्रभास के फैंस खाली इंडिया में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में फैले हुए है. अभी तक वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करे तो फिल्म “सलार” ने 700 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया है. सिर्फ इंडिया में फिल्म “सलार” का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 400 करोड़ का है. डायरेक्टर प्रशांत नील के डायरेक्शन में रही इस फिल्म को लोगो ने बहुत पसंद किया। आपको बता दे की डायरेक्टर प्रशांत नील ने फिल्म केजीफ 1 और केजीफ 2 भी डायरेक्ट की थी, जिसे हद से ज्यादा फैंस ने सफल बनाया। अब फैंस इन्तजार में है प्रभास का “सलार 2” में धमाका देखने के इन्तजार में है

प्रभास का सलार 2 को लेकर नया अपडेट

Salaar 2 : फिल्म मेकर्स ने फिल्म “सलार” में फिल्म की कहानी अधूरी रखी है. अब प्रभास ने फैंस को सोचने पर मजबूर कर दिया है, की क्या है वह राज जो “सलार 2” में खुलने वाला है. यही कारन है की फैंस सलार 2 का बहुत बेसब्री से इन्तजार कर रहे है. फिल्म “सलार” में दो दोस्तों की कहानी को दिखाया गया है जो एक दूसरे पर अपने जान की बाज़ी लगाने के लिए भी पीछे नहीं हटते. देवा (प्रभास) और रूद्र (पृथ्वीराज सुकुमारन) की कहानी को फिल्म में आगे बढ़ाते बढ़ाते मेकर्स ने एक ऐसे मोड़ पर लाकर खड़ा कर दिया है, की अब जिसने भी फिल्म “सलार” देखि है वह हर एक बन्दा सोचने पर मजबूर है की अब आगे क्या होने वाला है. और यकीं मानिये जैसे प्रभास की फिल्म बाहुबली 2 ने बाहुबली 1 का राज खोला था. वैसा ही कुछ राज सलार 2, फिल्म सलार का खोलने वाली है.

प्रभास ने एक इंटरव्यू में बताया की फिल्म “सलार” उनके करियर की ब्लॉकबस्टर फिल्म में से एक है. फिल्म सलार की जबरदस्त सफलता के बाद फिलहाल प्रभास फिल्म कल्कि 2898 – ऐ डी के शूटिंग में व्यस्त जो जो 9 मई को थिएटर में रिलीज होने वाली है. फिल्म “सलार 2” के अपडेट में प्रभास बोले की अप्रैल 2024 से फिल्म की शूटिंग शुरू होने जा रही है. रिलीज के बारे में अभी कुछ कहा नहीं जाते। फिल्म “सलार 2” को प्रभास एक नए ट्विस्ट के साथ पेश करेंगे ये तो पक्का है. “सलार 2” में एक्टर बॉबी सिन्हा लीड रोल में नजर आने वाले है.

ओटीटी पर सलार जारी

https://www.hotstar.com/in/movies/salaar-part-1-ceasefire/1260170331

OTT : फिल्म “सलार” ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स और डिज्नी हॉटस्टार पर उपलब्ध है. फिल्म सलार नहीं देखि होगी या फिर कभी आपका देखने का मन करे तो नेटफ्लिक्स और डिज्नी हॉटस्टार पर भाषा हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलायलम पर स्ट्रीमिंग अभी भी जारी है.

Leave a Comment