Tiger Shroff के जन्मदिन पर अक्षय कुमार ने शेयर किया “बड़े मिया छोटे मिया” के सेट का दमदार वीडियो

आज 2 मार्च को छोटे मिया टाइगर श्रॉफ के बर्थडे के दिन बड़े मिया अक्षय कुमार ने टाइगर को बड़े ही मजेदार अंदाज में बधाईया दी. “बड़े मिया छोटे मिया” के सेट का दमदार वीडियो शेयर करते हुवे अक्षय बोले, यार छोटे तेरे साथ मस्ती करने में अलग ही ख़ुशी है.

अक्षय कुमार ने टाइगर को दी बधाईया

आज 2 मार्च को छोटे मिया टाइगर के बर्थडे के दिन बड़े मिया अक्षय कुमार ने टाइगर को बड़े ही मजेदार अंदाज में बधाईया दी. सोशल मीडिया पर अक्षय ने “बड़े मिया छोटे मिया” के सेट का दमदार वीडियो शेयर किया। जिसमे टाइगर बड़े ही एक्शन के साथ, पूरी ताकत लगाके दरवाजा खोलने की कोशिश करते है. पर इतनी मशक़्क़त के बाद भी टाइगर दरवाजा नहीं खोल पाते। फिर पीछे से अक्षय आते है और बड़ी आसानी से दरवाजा खोल देते है. यह वीडियो देखके आप हसी के ठहाके मारने लगोगे.

वीडियो के कैप्शन में अक्षय ने लिखा है, यार छोटे तेरे साथ मस्ती करने में अलग ही ख़ुशी है. तुम्हारे जन्मदिन पर तुम्हे ढेर सारी बधाईया। मैं कामना करता हु की जिंदगी में सब दरवाजे तुम्हारे लिए अपने आप खुल जाये. तुम एक चमकता सितारा हो और हमेशा ऐसे ही चमकते रहना.

फिल्म छोटे मिया बड़े मिया

Bade Miyan Chote Miyan : एक्टर टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड, एक्शन-थ्रिलर फिल्म बड़े मिया छोटे मिया का फैंस बड़े ही बेसब्री से इंतजार कर रहे है. क्योंकि एक्शन स्टार्स टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार की जोड़ी पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करने वाली है. इस फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन विलन के किरदार में भूमिका निभाने वाले है. यह फिल्म ईद के मोके पर अप्रैल 2024 को रिलीज़ होने वाली है.

एक्टर टाइगर श्रॉफ के बारे में

एक्टर टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड दुनिया में एक्शन और डांसिंग के लिए फेमस है. आज टाइगर 34 साल के हो गए. टाइगर जाने मने एक्टर जैकी श्रॉफ के बेटे है. टाइगर का असली नाम जय हेमंत श्रॉफ है, पर उन्हें लाड-प्यार से घर में सभी टाइगर के नाम से बुलाते है. और टाइगर नाम से ही बॉलीवुड में भी मशहूर है. उन्होंने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुवात डेब्यू फिल्म हीरोपंती(2014) से की थी. एक्टिंग और डांस में बॉलीवुड में करिश्मा दिखाने वाले दमदार एक्टर टाइगर को एक्टर नहीं बल्कि फुटबॉलर बनना था. पर बाद में उन्होंने एक्टिंग को चुना। ऐसे हमारे एक्शन स्टार को जन्मदिन की बहुत बहुत बधाईया हो.

Leave a Comment