Golmaal 5 का इंतजार ख़त्म, एक्टर श्रेयश तलपदे ने दीया नया अपडेट

डायरेक्टर रोहित शेट्टी के “गोलमाल” फ्रेन्चायसी में “गोलमाल 5” की घोषणा कोविड से पहले कर दी गयी थी. पर कोरोना महामारी के कारन गोलमाल सीरीज पर ब्रेक ही लग गया था. पर अब फैंस के लिए खुशखबरी है गोलमाल के स्टार्स फिर से हंसी से लोटपोट कराने परदे पर आ रहे है. इसका अपडेट श्रेयश तलपदे ने जाहिर किया है.

गोलमाल 5 कब रिलीज होगा

Golmaal 5 Release Date : डायरेक्टर रोहित शेट्टी के “गोलमाल” फ्रेन्चायसी में फिल्म गोलमाल (2006), गोलमाल रिटर्न्स (2008), गोलमाल 3 (2010), गोलमाल अगेन (2017) यह चारो फिल्मो ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन करके लोगो का दिल जीता है और कमाई भी भरपूर की है. गोलमाल के मैंन करैक्टर रहे “अजय देवगन”, “अरशद वारसी”, “कुणाल खेमू”, तुषार कपूर और “श्रेयश तलपदे” के एक्टिंग से तो फैंस हसी से लोटपोट हो जाते है. ऐसी ही कॉमेडी से भरपूर और फिर से हंसी के ठहाके भरी फिल्म गोलमाल 5, 2025 में दिवाली के मौके पर आ सकती है. श्रेयस तलपदे ने एक इंटरव्यू में बताया की बहुत ही जल्द फिल्म की शूटिंग शुरू होने जा रही है. मतलब साफ है गोलमाल 5 के रिलीज के लिए फैंस को और इन्तजार ही करना पड़ेगा. पर सब्र का फल मीठा होता है. क्योंकि इस बार रोहित शेट्टी गोलमाल 5 की कहानी को एक ट्विस्ट के साथ पेश करने वाले है की गोलमाल 5 फैंस के लिए दिवाली गिफ्ट ही बन जायेगा.

रोहित शेट्टी और अजय देवगन की दोस्ती

Rohit Shetti : डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने एक पोस्ट शेयर करते हुवे बताया की वह एक्टर अजय देवगन के साथ पिछले 27 सालो से एकसाथ काम कर रहे है. रोहित शेट्टी ने अपने करियर की शुरुवात अजय देवगन की फिल्म “फूल और कांटे” से की है. तब रोहित शेट्टी सिर्फ 17 साल के थे और फिल्म “फूल और कांटे” के असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में फिल्म इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुवात की थी. उसके बाद अजय देवगन की ही फिल्म “जमीन (2003)” में उन्होंने डायरेक्टर के रूप में काम किया. और अजय के साथ कई फिल्मे बनाई. रोहित शेट्टी ने 5 फिल्मों में असिस्टेंट डायरेक्टर और 10 फिल्मो में डायरेक्टर के रूप में काम किया। रोहित की कड़ी मेहनत और उनके काम के प्रति लगन ने फिल्म इंडस्ट्री को 8 ब्लॉकबस्टर फिल्मो से भी रूबरू कराया है. वह 8 ब्लॉकबस्टर फिल्मे है, गोलमाल 3, सिंघम, बोल बच्चन, चेन्नई एक्सप्रेस, सिंघम रिटर्न्स, दिलवाले, गोलमाल अगेन, सिम्बा

Leave a Comment