Hollywood पहुंचेगी फिल्म द्रुश्यम, कई भाषाओ में बनेगा रीमेक

बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म द्रुश्यम अब हॉलीवुड दुनिया में भी एंटर करने जा रही है. भारत में लोगो को दीवाना बनाने के बाद अब अजय देवगन की फिल्म पूरी दुनिया में भी अपना दबदबा बनाने जा रही रही. अब द्रुश्यम हॉलीवुड में भी अपना जादू चलाने के लिए तैयार है.

हॉलीवुड में बनेगा रीमेक

Drisham : फिल्म द्रुश्यम यह एक ऐसी फ्रेन्चाइसी है जिसने पुरे भारत में मलयालम के साथ साथ बॉक्स ऑफिस तक अपना कमाल दिखाया है. द्रुश्यम यह एक ऐसी फ्रेन्चाइसी है जिसमे कॉमेडी, रोमांच, क्राइम-एक्शन-थ्रिलर सब देखने मिला. जो मनोरंजन दुनिया का हर फैन चाहता है. इस एक्शन थ्रिलर फिल्म को हर किसी ने पसंद किया. इसका नतीजा यह निकला की ये फिल्म सातवे आसमान पे जाकर पॉपुलैरिटी पा रही है. ओरिजिनल यह फिल्म मलयालम है. जिसका रीमेक हिंदी, कन्नड़, तेलुगु, तमिल, सिंहली और चीनी में किया गया था. पर अब यह फिल्म सात समंदर का सफर भी पार करने वाली है.

श्रीधर पिल्लई ने किया ट्वीट

Shridhar Pillai : एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री ट्रैकर एंड कोलमिस्ट श्रीधर पिल्लई ने ट्वीट करते हुवे जाहिर किया की फिल्म प्रोडूसर कुमार मंगत पाठकऔर पैनोरमा स्टूडियोज ने गल्फस्ट्रीम पिक्चर्स और जोट फिल्म्स के साथ डील साइन की है. डील के मुताबिक द्रुश्यम फ्रेन्चाइसी अब हॉलीवुड में रीमेक बनाने के लिए पूरी तरह से तैयार है. गल्फस्ट्रीम पिक्चर्स के को- फाउंडर माइक कर्ज और बिल बिंदले है, जो कई सुपरहिट फिल्मे बना चुके है.

आपके जानकारी के लिए बता दे पैनोरमा स्टूडियोज ने इनटरनेशनल राइट्स ख़रीदे है, जिसके मुताबिक फिल्म द्रुश्यम स्पेनिश, कोरिया, यूएस और अन्य भाषाओ में भी बिना किसी आपत्ति से फिल्मे बना सकते है.

2024 अजय देवगन के लिए लकी ईयर

Ajay Devgan : द्रुश्यम 1, द्रुश्यम 2 से विजय सालगावकर के करैक्टर से अजय देवगन की सफलता सातवे आसमान को छू रही है. ऐसे में 2024 में अजय देवगन के पास लगातार 5 फिल्मो का प्रोजेक्ट है. जिसमे वह बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने वाले है. अजय देवगन के लिए तो द्रुश्यम लकी साबित हुवा जो बॉक्स-ऑफिस के साथ साथ सब हॉलीवुड में भी अपना कब्ज़ा करने जा रहा है.

Leave a Comment