Anant Radhika Pre Wedding : अनंत अम्बानी और राधिका मर्चेंट के प्रिवेडिंग में आधे से ज्यादा बॉलीवुड स्टार्स की एंट्री, सलमान-शाहरुख़-आमिर खान ने रचा इतिहास

अनंत अम्बानी और राधिका मर्चेंट के प्रिवेडिंग सेरेमनी की धूमधाम से मनाई जा रही है. 1 मार्च को कॉकटेल नाईट में रिहाना ने अपने बेहतरीन गाने परफॉर्म करके महफ़िल सजा दी. तो 2 मार्च को संगीत और गरबा नाईट में तीनो खान, सलमान-शाहरुख़-आमिर खान ने एकसाथ डांस परफॉर्म करके फंक्शन में चार चाँद लगा दिए.

सलमान-शाहरुख़-आमिर खान ने रचा इतिहास

Salman-Shahrukh-Amir Khan : सलमान-शाहरुख़-आमिर बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने सितारे है. उनके फैंस की लिस्ट की बात करे तो पूरी दुनिया ही उनपे फ़िदा है. अनंत अम्बानी और राधिका मर्चेंट के प्रिवेडिंग सेरेमनी सेरेमनी में आधे से ज्यादा बॉलीवुड स्टार्स ने हाजिरी लगाई। 2 मार्च को संगीत और गरबा नाईट का आयोजन किया गया था. इस महफ़िल में सारे सितारों ने डांस परफॉर्म करके खुप धमाल मस्ती की.

आपने सलमान-शाहरुख़-आमिर को एकसाथ शायद ही देखा होगा. और तीनो खांस को एकसाथ देखना फैंस के लिए किसी सपने से कम नहीं होगा. पर अनंत अम्बानी और राधिका मर्चेंट के प्रिवेडिंग सेरेमनी में फैंस का यह सपना पूरा हो गया. जी हां, सलमान-शाहरुख़-आमिर को संगीत नाईट के दौरान एक साथ थिरकते देखा है. उनका यह वीडियो बहुत वायरल हो रहा है. तीनो खान ने RRR के “नाचो नाचो” गाने के हूकअप स्टेप पर एकसाथ डांस किया है। आज यहाँ हर फैन का सपना पूरा हुवा है, जो चाहता था की सलमान-शाहरुख़-आमिर तीनो को एकसाथ देखे.

वीडियो में आप देख सकते हो की कैसे तीनो अपने अपने गाने के हूकअप स्टेप पर एक एक करके डांस कर रहे है. और बाकि दो खान उस स्टेप को फॉलो करते हुवे फहफिल की रंगत बढ़ा रहे है. आज सच में सलमान-शाहरुख़-आमिर ने एकसाथ एक स्टेज पर आके इतिहास ही रच दिया है.

बॉलीवुड स्टार्स का जलवा

Anant Radhika Pre Wedding : 2 मार्च को संगीत और गरबा नाईट सेरेमनी में बोलीवूड स्टार्स ने अपने अपने डांस परफॉर्म करके खुप धुम मचाई और फंक्शन में चार चाँद लगा दिए. शाहरुख़ खान ने सुपरहिट सौंग “झूमे जो पठान” पर जबरदस्त परफॉर्म किया. और स्टेज पर धमाल मचा दिया.

कई बॉलीवुड एक्ट्रेस ने ग्रुप डांस भी परफॉर्म किया. जिसमे शामिल है अनन्या पांडे, सारा अली खान, जान्हवी कपूर, ख़ुशी कपूर “लेजा लेजा” सौंग पर डांस करके इन एक्टेस ने सेलिब्रेशन की रंगत ही बढ़ा दी. सारे सेलेब्रेटी संगीत और गरबा नाईट सेरेमनी में ज़ूम उठे.

Leave a Comment