Anant Ambani नहीं करना चाहते थे शादी, चौकाने वाली वजह आयी सामने

आज यानि 1 मार्च से अनंत अम्बानी और राधिका मर्चेंट का प्रिवेडिंग बैश शुरू हो गया है. जामनगर में उनके प्रिवेडिंग के लिए जोरो शोरो से तैयारियां की गयी. बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक, खेल से लेकर सिंगर तक, मशहूर हस्तिया अनंत और राधिका को आशीर्वाद देने उनके प्रिवेडिंग में शामिल हुए है. मीडिया से शादी को लेकर बातचीत दौरान अनंत अम्बानी ने कहा की पहले उन्होंने शादी ना करने का फैसला लिया था. तो अब क्यों कर रहे है शादी ? तो आइये जानते है क्या है वजह ?

अनंत अम्बानी नहीं करना चाहते थे शादी

Anant Ambani : दुनिया में मशहूर टॉप के बिजनेसमैन मुकेश अम्बानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अम्बानी की शादी मंगेतर राधिका मर्चेंट के साथ जुलाई में होने वाली है. आज यानि 1 मार्च से प्रिवेडिंग बैश गुजरात के जामनगर में शुरू हो गया है. शादी के बातचीत के दौरान अनंत अम्बानी ने मीडिया को बताया की बहुत पहले उन्होंने शादी ना करने का फैसला लिया था. ऐसी बात सुनकर कोई भी हैरान ही हो जायेगा. पर इसके पीछे उनका एक बड़ा मजेदार कारन उन्होंने बताया। बचपन से मुझे जानवरो से बहुत लगाव है. मैं अपना ज्यादातर टाइम जानवरो के साथ बीतता हु. और यह आदत मुझे मेरी माँ नीता अम्बानी से विरासत में मिली है. क्योंकि बचपन से मैं देखता आ रहा हु मेरी माँ को भी जानवरो से बहुत लगाव है. मैं हर छोटे बड़े जानवरो का ख्याल रखता हु. उनकी सेवा करना मुझे अच्छा लगता है. और मुझे पता है मेरी ये आदत कभी बदलने वाली नहीं है.

अनंत अम्बानी और राधिका मर्चेंट

अनंत अम्बानी पहले सोचने थे की मैं जिससे भी शादी करूँगा उसे शायद यह बात पसंद नहीं आएगी की मैं अपना ज्यादातर टाइम जानवरो की सेवा करने में बिताता हु. इसलिए उन्होंने शादी ना करने का फैसला लिया था. उन्होंने बताया, पर जब से वह राधिका से मिले, राधिका बड़ी हैल्पफुल और सामंजस स्वभाव की है. राधिका और अनंत की काफी आदते मिलती-जुलती है. राधिका को भी उनकी यह आदत अच्छी लगती है. जब अनंत अपनी मोटापे की बीमारी से झुंज रहे थे, तब राधिका और उसके परिवार वालो ने अनंत की बहुत मदत की है. अनंत ने और आगे बताया राधिका मेरी परेशानी में हमेशा से मेरे साथ रही है और मुझे हर मुश्किल से लड़ने के मुझे प्रोत्साहित किया है.

शादी में शामिल है बड़ी बड़ी हस्तिया

राधिका और अनंत का प्रिवेडिंग बैश काफी मजेदार और धमाकेदार होने वाला है. हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक और खेल से लेकर संगीत दुनिया तक, तमाम जानीमानी हस्तिया शादी में सम्मिलित हुई है. खेल की दुनिया से क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो, जहीर खान, बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल, महेंद्र सिंह धोनी वाइफ साक्षी के साथ कपल की खुशियों में शामिल होने जामनगर पहुंच गए है. डीएलएफ के चेयरमैन केपी सिंह और रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के कार्यकारी निर्देशक पीएमएस प्रसाद भी शामिल हुए है. अमिताभ बच्चन, माधुरी दीक्षित संग पति श्रीराम नेने भी प्रिवेडिंग फंक्शन के लिए जामनगर में दाखिल हो गए है.

Leave a Comment