Ajay Devgan की इस साल आ रही है 5 धमाकेदार फिल्मे, क्या 2024 सिंघम को बना देगा सुपरस्टार?

इडियन एक्टर एंड फिल्म डायरेक्टर अजय देवगन के पास 2024 में खुद को साबित करने के लिए 5 बड़ी धमाकेदार फिल्मे है. देखा जाये तो इस साल ना तो उनकी रेस में सलमान खान है ना ही शाहरुख़ खान. मगर अजय के पास 5 ऐसी फिल्मे है जो सच में अजय को बॉलीवुड का सुपरस्टर बना सकती है. आइये जानते है पूरी कहानी.

धमाकेदार एंट्री करेंगे शैतान के साथ

Shaitan : फिल्म शैतान का जब से ट्रेलर रिलीज हुवा है तब से फैंस फिल्म शैतान का बेसब्री से इंतजार कर रहे है. एक्टर अजय देवगन के साथ एक्टर आर माधवन, जोतिका की यह सुपरनैचरल थ्रिलर फिल्म काफी धमाकेदार और सुपरहिट होती नजर आ रही है. साल के शुरू में ही दमदार फिल्म लेकर आ गए है अजय. 8 मार्च को रिलीज होने वाली शैतान फिल्म की चर्चा बॉलीवुड में अभी से हो रही है. शैतान के रोल में नजर आने वाले आर माधवन ने तो लोगो का दिल ही जीत लिया है. पर अजय ने भी अपना पापा होने का किरदार बखूबी निभाया है, ये तो ट्रेलर से ही पता चलता है. फैंस शैतान के साथ अजय की लड़ाई देखने के लिए काफी एक्ससाइटेड है. क्योंकि फैंस को बहुत लम्बे समय बाद सुपरनैचरल थ्रिलर फिल्म देखने मिलेगी. तो जाहिर सी साथ है, इस साल सुपर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के साथ ही अजय सुर्खिया बटोरने वाले है.

औरों में कहाँ दम था

Auro Me Kaha Dum Tha : अजय देवगन की 26 अप्रैल को रिलीज होने वाली इस फिल्म का डायरेक्शन नीरज पांडे कर रहे है. इस फिल्म में अजय के साथ एक्टेस तब्बू लीड रोल में है. औरों में कहाँ दम था यह फिल्म चाणक्य निति पर आधारित फिल्म है, चाणक्य ने दी हुई शिक्षा, राजनीती, अर्थशात्र और चाणक्य जीवन का दर्शन इस फिल्म में होने वाला है. चाणक्य का किरदार अजय देवगन बखूबी निभाएंगे. उसमे तो कोई शक ही नहीं है. अजय की यह राजनैतिक और ऐतिसासिक फिल्म भी परदे पर धूम ही मचाने वाली है. और सच में साबित कर देंगे औरों में कहाँ दम था.

फुटबॉल मैदान में आएंगे अजय

Maidan : फिल्म मैदान जिसमे लीड रोल प्ले कर रहे है अजय देवगन और प्रियमणि. ईद के मोके पर 23 जून 2023 को रिलीज होने वाली फिल्म का डायरेक्शन अमित रविन्‍द्रनाथ शर्मा किया है. यह फिल्म भारतीय फुटबॉल गेम पर आधारित है. मैंन करैक्टर अजय ने प्ले किया है. यह भी एक ऐतिसाहिक फिल्म के तौर पर ही नजर आने वाली फिल्म है. फुटबॉल गोल्‍डन इरा 1952 से 1962 तक की कहानी बया करने वाली फिल्म काफी रोमांचभरी मालूम होती है. भारतीय खेल पर आधारित फिल्मे देखे हुए बहुत लम्बा समय बित चूका है. इसलिए जाहिर होता है की यह भी फिल्म धूम ही मचाने वाली है.

सिंघम और रैड का सिकवल

Singham 3 : सिंघम की सीरीज में सिंघम 2, 2014 में रिलीज हुई थी. तभी से फैंस सिंघम 3 का बेसब्री से इंतजार कर रहे है. और यह इंतजार 15 अगस्त 2024 को ख़त्म होने वाला है. सिंघम का रिकॉर्ड देखते हुवे ये आपको बताने की जरुरत ही नहीं की सिंघम 3 का भविष्य क्या है? जैसे सिंघम 1, सिंघम 2 ने परदे पर सुर्खिया बटोरी वही कमाल मोस्ट अवेटेड फील्म सिंघम 3 भी करने वाला है.

Raid 2: साल के अंत में रैड 2 में एक्शन स्टार अजय के साथ देखेगी वाणी कपूरविलन के किरदार में रितेश देशमुख नजर आएंगे. इस फिल्म को राज कुमार गुप्ता डायरेक्ट कर रहे है. सस्पेंस से भरपूर फिल्म रैड 2, 15 नवम्बर 2024 को रिलीज कर दी जाएगी. 2018 में आयी रैड मूवी पॉपुलर हिट मूवी थी. वही पॉपुलैरिटी रैड 2 को भी मिलेगी ऐसी उम्मीद तो की ही जा सकती है.

अब देखना ये बाकि है इस धमाकेदार 5 प्रोजेक्ट के साथ अजय देवगन खुद को सिंघम साबित कर पते है या नहीं. क्योंकि इस साल अजय के रेस में शाहरुख़ खान, सलमान खान या रणवीर कपूर जैसा कोई सुपरस्टार नहीं है जो अजय को टक्कर दे सके.

Leave a Comment