Oscar Award 2024 विनिंग एक्टर किलियन मर्फी को Yami Gautam बधाई देते हुवे, ट्वीट में बॉलीवुड अवार्ड्स को फेक बताया

ऑस्कर अवार्ड 2024 में फिल्म “ओपेनहाइमर” के एक्टर किलियन मर्फी को सर्वश्रेष्ट अभिनेता (Best Actor) के रूप में नवाजा गया. इस साल का ऑस्कर अवार्ड बहुत खास रहा है क्योंकि अकेले फिल्म “ओपेनहाइमर” ने टोटल 7 अवार्ड्स अपने नाम कर लिए. आर्टिकल 370 की सुपरस्टार यामी गौतम ने ऑस्कर विनिंग एक्टर किलियन मर्फी को ट्वीट के जरिये बधाई दी और बॉलीवुड अवार्ड्स को निशाना साधते हुवे बॉलीवुड अवार्ड्स को फेक बताया.

यामी ने ट्वीट में बॉलीवुड अवार्ड्स को फेक बताया

Yami Gautam : आर्टिकल 370 की सुपरस्टार यामी गौतम इन दिनों काफी चर्चा का विषय बन गयी है. जबरदस्त एक्टिंग के लिए मशहूर इंडियन एक्ट्रेस यामी गौतम ने लगातार बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मे दी है. बदलापुर, बाला, विक्की-डोनर, सनम-रे, उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक, थर्सडे, चोर निकल के भागा , ओ माय गॉड 2 जैसे कही फिल्मो में बेहतरीन किरदार निभाने वाली यामी गौतम ने बॉलीवुड के बॉक्स ऑफिस पर लगातार धूम मचाते दिखी है. आर्टिकल 370 की बात करे तो यामी गौतम की फिल्म आर्टिकल 370 सिर्फ 20 करोड़ के बजट की फिल्म है. और 17 दिनों में ही आर्टिकल 370 ने 65 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करके सुपरहिट मूवीज के लिस्ट में शामिल हो गयी है.

यामी गौतम ने किलियन मर्फी को दी बधाईया

यामी गौतम ने ऑस्कर विनर एक्टर किलियन मर्फी को एक ट्वीट के जरिये बधैया दी. ट्वीट में बधाइयों के साथ साथ यामी ने लिखा की बॉलीवुड के फेक अवार्ड्स पर से अब भरोसा उठ गया है. इसलिए कई दिनों से मैंने अवार्ड्स अटेंड करना छोड़ ही दिया है. पर आज मैं एक्स्ट्राऑर्डिनरी एक्टर किलियन मर्फी के लिए बहुत खुश हु जो धैर्य, प्रतिभा और अपने गुणवत्ता के साथ ईतने बड़े मंच पर खुद को प्रेजेंट कर रहे है. यामी लिखती है, इतने बड़े मंच पर अवार्ड लेकर आज किलियन मर्फी ने साबित कर ही दिया की टैलेंट हर चीज़ से हमेशा ऊपर ही होता है और जीत भी टैलेंट की ही होती है.

एक्टर किलियन मर्फी के बारे में

Cilian Murphy : एक्टर किलियन मर्फी 1998 से हॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्मो में काम किया है. मर्फी एक आयरिश एक्टर है, जो पूरी दुनिया में अपने जबरदस्त एक्टिंग के लिए जाने जाते है. हाल ही में फिल्म “ओपेनहाइमर” के एक्टर किलियन मर्फी को सर्वश्रेष्ट अभिनेता (Best Actor) के रूप में नवाजा गया. दुनिया का सबसे बड़ा मंच ऑस्कर अवार्ड(Oscar Award) में बेस्ट एक्टर का अवार्ड लेने के लिए उनको 25 साल तक का इन्तजार करना पड़ा. फैंस मर्फी के धैर्य, प्रतिभा, इमोशंस और टैलेंट की कद्र करते हुवे बोल रहे है की किलियन मर्फी इस अवार्ड को डिसर्व करते है. यामी गौतम के साथ साथ पूरी दुनिया में फैंस उनको बधैया देते हुवे उनके धैर्य की प्रशंशा कर रहे है.

आपको बता दे की फिल्म “ओपेनहाइमर” में एक्टर किलियन मर्फी ने एक सायनटिस्ट की भूमिका निभाई है. ऑस्कर अवार्ड पाकर उन्होंने दुनिया को साबीत कर दिया है, जीत हमेशा टैलेंट की ही होती है. ऑस्कर अवार्ड में फिल्म “ओपेनहाइमर” ने टोटल 7 अवार्ड अपने नाम किये है. उसमे से बेस्ट एक्टर का अवार्ड किलियन मर्फी को मिला है और बेस्ट डायरेक्टर का अवार्ड क्रिस्टोफर नोलन को मिला है. डायरेक्टर क्रिस्टोफर नोलन के बारे में जानकार आपको हैरानी होगी की नोलन स्मार्टफोन और ईमेल का यूज़ नहीं करते.

Leave a Comment