Alia bhatt सोशल मीडिया पर हो रही है ट्रोल, फोर्ब्स इवेंट में रिहाना के स्टेटमेंट को कॉपी करने का इल्जाम

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट हाल ही में फोर्ब्स इवेंट में शामिल हुई थी. इंटरव्यू के दौरान जब उनको पूछा गया फ्यूचर के लिए आप किस तरह का काम ढूंढ रहे हो. आलिया ने जवाब में बताया की वह चीज़ो से जल्दी बोर हो जाती है, तो वह हमेशा से कुछ अलग करने का सोचती है. बस इसी स्टेटमेंट को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर आलिया भट्ट को ट्रोल करना शुरू कर दिया और रिहाना का स्टेटमेंट कॉपी करने का इल्जाम लगा रहे है.

सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट ट्रोल

Forbs Event : बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने बॉलीवुड के साथ साथ हॉलीवुड में भी अपनी पकड़ बांधकर रखी है. फैशन ब्रांड गुची (Gucci) की एम्बेसडर आलिया भट्ट हाल ही में फोर्ब्स इवेंट का हिस्सा बनी थी. इंटरव्यू के दौरान जब उनको पूछा गया की आप अपने करियर दिन-ब-दिन सफलता की और बढ़ रही हो. तो फ्यूचर के लिए आप किस तरह का काम ढूंढ रहे हो. तब आलिया ने जवाब दिया की मैं हमेशा से बाकि लोगो से कुछ अलग करते आ रही हु, यही कारन है की कम उम्र में मैंने अपने करियर की शुरुवात की और आज हॉलीवुड में भी एंट्री कर चुकी हु. मैं चीज़ो से बहुत जल्दी बोर हो जाती हु और हमेशा से कुछ अलग करने का सोचती हु. बस इसी बात को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर आलिया भट्ट को ट्रोल रहे है, बोल रहे है की पूरा का पूरा रिहाना का स्टेटमेंट कॉपी किया है.

आपको बता दे की फोर्ब्स इवेंट में आलिया भट्ट जब बात कर रही थी, तब उन्होंने बहुत ही प्रभावशाली रूप से, मैच्योरिटी के साथ खुद को प्रेजेंट किया. वह खुद को इतने कॉन्फिडेंस के साथ प्रेजेंट कर रही थी की फैंस उनके हुनर को लेकर जमकर तारीफे भी बरसा रहे है. तो एक तरफ रिहाना का स्टेटमेंट कॉपी करने का इल्जाम लगा रहे है. ट्रोलर्स बोल रहे है की रिहाना को कट-कॉपी-पेस्ट किया है. कोई आलिया की पढाई को लेकर उनको ट्रोल कर रहा है. तो कोई उनको रिहाना की कॉपी-कैट बोल रहा है. पर सेलेब्रिटीज़ का ट्रोल होना तो आम बात है.

कोण है रिहाना ?

Rihana : रिहाना बारबाडियन पॉप और रिदम-एंड-ब्लूज़ (आर एंड बी) सिंगर है. दुनिया में वह अपने खूबसूरत आवाज के लिए प्रसिद्ध है. रिहाना स्टेज पर जब खुद को प्रेजेंट करती है तो एक हटके अंदाज में और फैशनेबल तरीके से गाती है. इसका यह अंदाज ही फैंस को दीवाना बना देता है. आपको बता दे की हाल ही में अनंत अम्बानी और राधिका मर्चेंट के प्रिवेडिंग फंक्शन में रिहाना शामिल हुई थी और उन्होंने अपने करियर के बेहतरीन गानों पर परफॉर्म किया था. इस में खास बात यह थी की अनंत अम्बानी और राधिका मर्चेंट के इवेंट में परफॉर्म करने के लिए रिहाना ने 74 करोड़ रुपये फीस चार्ज की थी.

आलिया भट्ट के बारे में

Alia Bhatt : आलिया भट्ट का जन्‍म 15 मार्च 1993 में हुवा था. आलिया भट्ट प्रसिद्ध बॉलीवुड डायरेक्टर महेश भट्ट की लड़की है. आलिया ने अपना बॉलीवुड कर्रिएर बाल कलाकार के रूप में फिल्‍म ‘संघर्ष'(1999) से शुरू किया था. अभिनेत्री के रूप में आलिया ने करण जौहर की फिल्‍म ‘स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर'(2012) में डेब्यू किया. इसके बाद उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया और अपना बॉलीवुड करियर सफल बनाया. आलिया भट्ट ने हॉलीवुड फिल्म “हार्ट ऑफ स्टोन” में भी डेब्यू किया जो 11 अगस्त 2023 को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई.

आलिया भट्ट ने रणवीर कपुर से 14 अप्रैल 2022 को शादी की और नवंबर 2022 को उनके घर एक प्यारी सी गुड़िया “राहा” ने जन्म लिया.

Leave a Comment