Bhool Bhulaiyaa 3 Update : कार्तिक आर्यन ने दिया “मेरे ढोलना सुन” के गाने पर बड़ा अपडेट, विद्या बालन का कमबैक, राजपाल यादव को रिप्लेस करेंगे यूट्यूबर “छोटे मियां”

भूल भुलैया फ्रेन्चाइसी की कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 3 का फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे है. फिल्म की शूटिंग मुंबई में शुरू कर दी है. शूटिंग के साथ साथ फिल्म को लेकर एक एक अपडेट सामने आ रहे है और फिल्म को लेकर फैंस की एक्ससाइटमेंट दिन-ब-दिन बढ़ते ही जा रही है.

फिल्म भूल भुलैया 3, विद्या बालन का कमबैक

Bhool Bhulaiyaa 3 : कार्तिक आर्यन की मोस्ट अवेटेड फिल्म “भूल भुलैया 3” के डाइरेक्टर अनीस बजमी और प्रोडूसर भूषण कुमार है. सुपरहिट भूल भुलैया फ्रेन्चाइसी की कहानी में फैंस कही हंसी से लोटपोट हो जाते है तो कही डर के मारे पसीने छूट जाते है. 2007 में आयी फिल्म भूल भुलैया में अक्षय कुमार के साथ मंजुलिका के किरदार में रही विद्या बालन तो सभीको याद है. मंजुलिका के किरदार में दमदार और डरावनी विद्या बालन के कारन ही भूल भुलैया बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित रही. वही मंजुलिका एक बार फिर कार्तिक आर्यन के साथ मोस्ट अवेटेड फिल्म “भूल भुलैया 3” में नजर आने वाली है.

कार्तिक आर्यन ने यह अपडेट दिया है की “मेरे ढोलना सुन” इस गाने पर कार्तिक के साथ विद्या बालन, मंजुलिका के रूप में डांस सीक्वेंस शूट करने वाली है. इस गाने के कोरियोग्राफर गणेश आचार्य है. फिल्म भूल भुलैया में “मेरे ढोलना सुन” गाने पर विद्या बालन का परफॉरमेंस काफी हिट रहा था. फिल्म भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन ने “मेरे ढोलना सुन” गाने पर परफॉर्म करके फैंस का दिल जीता था. फिल्म भूल भुलैया 3 में कार्तिक आर्यन और विद्या बालन एक साथ “मेरे ढोलना सुन” गाने पर परफॉर्म करने वाले है, फैंस के लिए यह किसी गिफ्ट से कम नहीं. क्योंकि भूल भुलैया फ्रेन्चाइसी के दोनों दमदार किरदार एक साथ परफॉर्म करके धमाका ही करने वाले है.

राजपाल यादव को रिप्लेस करेंगे यूट्यूबर “छोटे मियां”

कद में छोटे पर जिसकी एक्टिंग से फैंस अपनी हंसी रोक नहीं पाते ऐसे कलाकार राजपाल यादव। अक्षय कुमार फिल्म भूल भुलैया में भुत भगाने वाले पंडित(राजपाल यादव) ने फैंस को खूब हसाया। पर भूल भुलैया 3 में राजपाल यादव को रिप्लेस करके यूट्यूबर “छोटे मियां” को एंट्री दी जा रही है. पॉपुलर यूट्यूबर और मीडिया सेंसेशन अरुन कुशवाह(छोटे मियां) को राजपाल यादव का करैक्टर प्ले करने का मौका दिया जा रहा है. खुद अरुन कुशवाह(छोटे मियां) ने भूल भुलैया 3 के सेट से पोस्ट शेयर करते इसकी जानकारी जानकारी दी. छोटे मियां बहुत खुश है की उनके फवरेट स्टार कार्तिक आर्यन के साथ काम करने का मौका मिला है. फैंस भी अरुन कुशवाह को बधैया दे रहे है.

भूल भुलैया की बॉक्स ऑफिस पर कमाई

Bhool Bhulaiyaa Box Office Collection : अक्षय कुमार और विद्या बालन की फिल्म भूल भुलैया(2007) ने 82.84 करोड़ कमाए थे.अक्षय कुमार और विद्या बालन की जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई. फिल्म भूल भुलैया 2 (2022), जिसमे लीड रोल में कार्तिक आर्यन के साथ साथ कियारा अडवाणी और तब्बू ने भी किरदार निभाया था. यह बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई. कार्तिक आर्यन की एक्टिंग से फैंस इतने दीवाने हो गए थे की फिल्म भूल भुलैया 2 वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस ग्रोस कलेक्शन 260.75 करोड़ का रहा है. अब देखते है की दिवाली के मौके पर आने वाली मोस्ट अवेटेड भूल भुलैया 3 बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाती है.

Leave a Comment