Aamir Khan हो रहे है ट्रोल, कमेंट कर बोल रहे है अपना स्टाइल बदलो, ड्रग्स लेना बंद करो, शाहरुख़ जैसी फिल्मे बनाओ

मनोरंजन दुनिया के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान अपने आने वाले फिल्म की सेट से इंस्टाग्राम पर लाइव आये. अपने फैंस से बातचीत करना चाहते थे. पर लोगो ने उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया. कमेंट में लिखा आप अपना स्टाइल बदलो, ड्रग्स लेना बंद कर दो. पठान जैसी मूवी बनाना शुरू कर दो. आइये जानते है, मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने जवाब में क्या कहा……

आमिर खान हो रहे है ट्रोल

Aamir Khan : आमिर खान(मिस्टर परफेक्शनिस्ट) हाल ही में अपने आने वाले फिल्म “सितारे जमीन पर” की सेट से इंस्टाग्राम पर लाइव आये और अपने चाहनेवालो से बातचीत करना चाह रहे थे. फैंस फिल्म “सितारे जमीन पर” के बारे में सवाल कर रहे थे. आमिर जवाब दे रहे थे. इस सवाल जवाब में फैंस फिल्म “सितारे जमीन पर” की डिटेल्स स्टोरी जानना चाह रहे थे पर आमिर ने फिल्म के बारे में बस इतना बताया की 2007 में आयी “ब्लॉकबस्टर” फिल्म “तारे जमीन पर”, कॉमेडी के साथ साथ काफी इमोशनल मूवी थी. पर फिल्म “सितारे जमीन पर”, फिल्म “तारे जमीन पर” से कई ऊपर की फिल्म होगी। फिल्म “सितारे जमीन पर” आपके मनोरंजन के लिए लेकर आये है, जिसमे आप हसी से लोट-पोट हो जायेंगे. इस लाइव चाट में ‘सितारे जमीन पर’ के डायरेक्टर आर एस प्रसन्ना भी कुछ समय के लिए लाइव आये. आमिर फैंस के सवाल जोर जोर से पढ़ रहे थे और जवाब दे रहे थे. कुछ लोग आमिर को चाट में ट्रोल भी कर रहे थे. चाट में कमेंट कर लिख रहे थे, आप अपना स्टाइल बदलो, ड्रग्स लेना बंद कर दो. पठान जैसी मूवी बनाना शुरू कर दो. आमिर खान भी चुप नहीं बैठे। उन्होंने भी ट्रोलर्स को जवाब दिया।

आमिर खान ने ट्रोलर्स को दिया जवाब

Aamir Khan : लाइव चाट में जब एक ट्रोल आया की आप अभी बॉलीवुड में चल नहीं रहे हो, आप ऑउटडेटेड हो गए हो. आप अपना स्टाइल बदलो. इस ट्रोल पर आमिर खान ने जवाब दिया की भाई मैंने जो कपडे अभी पहने है, वह तो एकदम सही है. मेरा स्टाइल ही दुसरो से अलग है इसीलिए तो फैंन्स मुझे मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहते है.

दूसरा कमेंट था की आप ड्रग्स लेना बंद कर दो. आमिर खान ने जवाब दिया की भाई आप क्या बोल रहे हो? आपको किसने बताया की मैं ड्रग्स लेता हु?

शाहरुख़ पर आमिर ने क्या कहा

जब एक यूजर ने लिखा की आप पठान जैसी मूवी क्यों नहीं बनाते। तो आमिर खान बोले. “पठान” मूवी तो शाहरुख़ खान बनाते है. मैं आपके लिए “लापता लेडीज” बनाता हु. आप उसे एन्जॉय कीजिये. एक लाइव शो में आमिर खान ने “लापता लेडीज” को लेकर एक शानदार बात की है. आमिर बोले की “लापता लेडीज” में सारे न्यूकमर्स को मौका दिया है. तो लोगो ने न्यूकमर्स का वेलकम करके उन्हें सपोर्ट करना चाहिए.

Leave a Comment