Bastar Trailer Out : बस्तर द नक्सल स्टोरी, ट्रेलर रिलीज, खून खराबा देखकर रोंगटे खड़े हो जायेंगे, आईपीएस के किरदार में अदा शर्मा की जबरदस्त एंट्री

फिल्म “बस्तर : द नक्सल स्टोरी” का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर नक्सली हमलो के कारन खून खराबे से सना हुवा है. फिल्म में नक्सलियो के खिलाप जंग लड़ने का जिम्मा आईपीएस के किरदार में अदा शर्मा निभा रही है. ट्रेलर के रिलीज होते ही आईपीएस अफसर अदा शर्मा ने मनोरंजन दुनिया में सुर्खिया बटोरना शुरू कर दिया है.

बस्तर द नक्सल स्टोरी, क्या है कहानी?

Bastar : The Naxal Story : फिल्म “बस्तर : द नक्सल स्टोरी” का ट्रेलर आउट होते ही आईपीएस के किरदार में अदा शर्मा सुर्खियों में छा रही है. इस फिल्म के डायरेक्टर सुदीप्तो सेन और प्रोडूसर विपुल अमृतलाल शाह एक ऐसी कहानी पेश करने जा रहे है, जो बस्तर में हुए नक्सलवाद और जवानो के बिच हुवे आक्रमक संघर्षो को बया करती है. “बस्तर : द नक्सल स्टोरी” सच्ची घटनाओ पर आधारित फिल्म है. बस्तर में नक्सलवाद और जवानो के बिच हुई लड़ाई में 76 सीआरपीएफ जवान शहीद हो गए थे और इसका जश्न जेएनयु(JNU) में मनाया गया था. बस्तर में हुए नक्सलवादी हमला, शहीद हुवे सीआरपीएफ जवान और इससे जुडी आक्रमक घटनाओ को फिल्म “बस्तर : द नक्सल स्टोरी” में दर्शाया गया है.

डायरेक्टर सुदीप्तो सेन और प्रोडूसर विपुल अमृतलाल शाह पहले भी सच्ची घटनाओ पर आधारित फिल्म “केरला स्टोरी” (2023) बना चुके है. फिल्म “केरला स्टोरी” में लीड रोल निभाने वाली अदा शर्मा ही थी. फिल्म “केरला स्टोरी” बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई. “केरला स्टोरी” को फैंस ने बहुत पसंद किया और बॉक्स ऑफिस पर 303.97 करोड़ का कलेक्शन करके अच्छी खासी सफलता हासिल की थी. इसलिए अब मेकर्स को आशा है की फिल्म “बस्तर : द नक्सल स्टोरी” भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी सफलता हासिल कर सकती है.

“बस्तर : द नक्सल स्टोरी” का ट्रेलर रिलीज

Bastar Trailer Out : फिल्म “बस्तर : द नक्सल स्टोरी” का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर आउट होते ही आईपीएस के किरदार में अदा शर्मा मनोरंजन दुनिया में सुर्खिया बटोरना शुरू कर दिया है. ट्रेलर में दिखाया गया है की दुनिया का तीसरे नंबर का आतंकी संघटन, जिसने बस्तर पर आक्रमक हमला किया था. इस आक्रमक हमले को जवाब देते देते 76 सीआरपीएफ जवान शहीद हो गए थे. उसी का बदला लेने आईपीएस के किरदार में अदा शर्मा(नीरजा) ने नक्सलवादियों के खिलाफ एक मैदानी जंग छेड़ी है. ट्रेलर में अदा शर्मा(नीरजा) की देशभक्ति का जज्बा देखकर सब हैरान है. नक्सलवादियों का खात्मा करने निकली आईपीएस अदा शर्मा(नीरजा) की जबरदस्त एक्टिंग के फैंस दीवाने हो गए है.

फिल्म “बस्तर : द नक्सल स्टोरी” यह आतंकवादी हमले को दर्शाती है. ट्रेलर में मार-काट, खून-खराबा दिखाया गया है. पूरा ट्रेलर खून-खराबे से सना हुवा है. यह मार-काट, खून-खराबा रोंगटे खड़े कर देने वाले दृश्य ट्रेलर में दिखाया गया है.

“बस्तर : द नक्सल स्टोरी” कब होगी रिलीज

Bastar Release Date : आईपीएस अदा शर्मा(नीरजा) की जबरदस्त एक्टिंग और नक्सलवाद से जुडी सच्ची घटनाओ पर आधारित फिल्म “बस्तर : द नक्सल स्टोरी” के रिलीज का सब बेसब्री से इंतजार कर रहे है. पर यह इंतजार बस कुछ दिनो में ख़त्म होने वाला है. फिल्म “बस्तर : द नक्सल स्टोरी” 15 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. ट्रेलर में आईपीएस अदा शर्मा(नीरजा) की जबरदस्त एक्टिंग, देशभक्ति का जज्बा देखकर तो लग रहा है फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी सफलता प्राप्त होगी. बस अब रिलीज के बाद देखना ये बाकि है जितना लोगो ने ट्रेलर को पसंद किया क्या उतना ही फिल्म को पसंद करेगी ?

Leave a Comment