Anant Ambani and Radhika Merchant Prewedding: अनंत अम्बानी स्पीच के दौरान हो गए भावुक, माँ नीता अम्बानी का खास किया शुक्रिया

अनंत अम्बानी और राधिका मर्चेंट का प्रिवेडिंग बैश धूमधाम से हो रहा है. फंक्शन के पहले दिन अनंत अम्बानी ने दिल छू लेने वाली स्पीच दी. स्पीच में उन्होंने बताया की कैसे नीता अम्बानी लगातार 4 महीने से शादी के फंशन की अरेंजमेंट के लिए मेहनत कर रही है. ताकि अनंत और राधिका के जीवन की शुरुवात बड़ी शानदार हो।

अनंत अम्बानी स्पीच के दौरान हो गए भावुक

Anant Ambani : फंक्शन के पहले दिन अनंत अम्बानी ने दिल छू लेने वाली स्पीच दी. भावुक होकर अनंत बोले, राधिका और मेरे जीवन की शुरुवात बड़े धूमधाम से और बड़े शानदार तरीके से हो इसके लिए मेरे परिवार के सारे मेंबर्स ने बहुत कष्ट उठाये है. शादी की अरेंजमेंट को लेकर परिवार के सारे मेंबर्स बहुत ही एक्साइटेड थे. 4 महीनो से सभी मेहनत कर रहे है ताकि राधिका और अनंत के लिए यह एक यादगार फंक्शन हो. खास तैयारिओं में जुटी थी माँ नीता अम्बानी जो 4 महीनो से दिन के 18-18 घंटे काम करके इस फंक्शन की तैयारियों में लगी थी. अनंत बोले मैं मेरी माँ नीता अम्बानी का बहुत शुक्रगुजार हु, जिन्होंने अपने लाइफ का कीमती समय मेरे लिए खर्च करके मेरे जिँदगी की शुरुवात को इतना बेहतरीन और शानदार बनाया. राधिका और मैं(अनंत), अम्बानी परिवार के हर एक सदस्य के ऋणी रहेंगे. सभी ने इस फंक्शन को रंगीन बनाने के लिए बहुत मेहनत की है.

अम्बानी परिवार में कोण कोण है.

Ambani Family : बिजनेसमैन मुकेश अम्बानी की नीता दलाल(अम्बानी) से 1985 में शादी हुई थी. उनके 3 बच्चे है. बेटी ईशा और बेटे आकाश और अनंत. ईशा अम्बानी की शादी बिजनेसमैन आनंद पीरामल से हुई है. ईशा और आनंद के 2 जुड़वाँ बच्चे है. आकाश अम्बानी के वाइफ का नाम श्लोका है. आकाश और श्लोका को एक बेटा और एक बेटी है. और अब राधिका मर्चेंट अनंत की पत्नी तथा अम्बानी परिवार की बहु बनने जा रही है.

अनंत अम्बानी ने अपने स्पीच में पापा मुकेश अम्बानी, माँ नीता अम्बानी, भाई-भाभी आकाश-श्लोका, बहन ईशा, नाना-नानी सभीका शुक्रिया अदा किया.

Leave a Comment