Anant Ambani and Radhika Merchant की प्रिवेडिंग बैश में रिहाना-जान्हवी कपूर का झिंगाट गाने पर दमदार डांस, वीडियो हो रहा वायरल

अनंत अम्बानी और राधिका मर्चेंट के प्रिवेडिंग बैश की धमाकेदार शुरुवात हो चुकी है. 1 मार्च से 3 मार्च तक ये वेडिंग बैश जामनगर में होने जा रहा है. 1 मार्च को कॉकटेल नाईट के दौरान पॉप सिंगर रिहाना और एक्टर जान्हवी कपूर ने झिंगाट गाने पर जोरदार ठुमके लगाए. सोशल मीडिया पर जान्हवी ने वीडियो शेयर करते हुवे अपनी ख़ुशी जाहिर की.

1 मार्च को कॉकटेल नाईट का आयोजन

Mukesh Ambani : बिजनेसमैन मुकेश अम्बानी के बेटे अनंत और बिजनेसमैन वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका की शादी 12 जुलाई को होने वाली है. 1 मार्च से 3 मार्च तक ये प्रिवेडिंग बैश जोरोशोरों से गुजरात के जामनगर में चल रहा है. 1 मार्च को कॉकटेल नाईट का आयोजन किया था. रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अम्बानी ने स्पीच दी. स्पीच में वह भावुक होकर अनंत के बारे में बोल रहे थे. की अनंत में उन्हें पापा धीरूभाई अम्बानी की छवि दिखती है. वो जब भी अनंत को देखते है उन्हें अपने पापा की याद आती है. वैसे अनंत धीरूभाई अम्बानी के काफी करीब थे. अनंत उनका लाडला भी था.

रिहाना-जान्हवी कपूर का झिंगाट गाने पर दमदार डांस

Rihana : कॉकटेल नाईट की सेण्टर ऑफ़ अट्रैक्शन रही पॉप सिंगर रिहाना। रिहाना ने अपने मशहूर गाने डायमंड्स, पोर टी अप, वाइल्ड थिंग्स पर धमाकेदार परफॉरमेंस दिया. उसकी परफॉरमेंस की वजह से अनंत अम्बानी और राधिका मर्चेंट की शादी में वह चर्चा का विषय बन गई है. रिहाना इंडिया में भी सुर्खिया बटोर रही है. आपके जानकारी के लिए बता दे की रिहाना किसी भी प्राइवेट फंक्शन में परफॉर्म करने के लिए 12 करोड़ से लेकर 66 करोड़ की फीस लेती है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमे जान्हवी और पॉप सिंगर रिहाना ने झिंगाट गाने पर दमदार डांस किया है. दोनों झिंगाट गाने पर जोरदार ठुमके लगा रही है. जान्हवी ने वीडियो शेयर करते हुवे अपनी ख़ुशी जाहिर की है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है. रिहाना एक देवी से कम नहीं है. इसे कभी अलविदा मत कहो. फैंस भी उनका ये वीडियो काफी पसंद कर रहे है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

प्रिवेडिंग बैश में जानी-मानी हस्तिया उपस्थित

अनंत अम्बानी और राधिका मर्चेंट को आर्शीवाद देने के लिए देश विदेश से जानी-मानी हस्तिया जामनगर में उपस्थित हुई. उपस्थित हस्तियों की संख्या 2000 के आसपास है. फेसबुक के सीईओ मार्क जुगरबर्ग, पॉप सिंगर रिहाना, माइक्रोसॉफ्ट के सीईओ बिल गेट्स, डोनाल्ड ट्रम्प की बेटी इवांका ट्रम्प, दीपिका-रणवीर सींग, महेंद्रसींग-साक्षी धोनी, शाहरुख़-गौरी खान, सचिन तेंदुलकर, साइना नेहवाल, अमिताभ बच्चन, कियारा-सिद्धार्थ मल्होत्रा, सलमान खान जैसे कई सितारे इस समरोह में सम्मिलित हुए है.

Leave a Comment