War 2 : वॉर 2 के सेट से लीक हुई ह्रितिक रोशन की फोटो, नजर आ रहा है फटी हुई शर्ट और माथे से बहता खून, फोटो वायरल

Spread the love

एक्शन स्टार ह्रितिक रोशन मोस्ट अवेटेड फिल्म “वॉर 2” को लेकर काफी सुर्खियों में छाए हुए है. ऐसे में वॉर 2 के सेट से ह्रितिक रोशन की फोटो सोशल मीडिया पर लिक हो गयी है. फोटो में एक्टर के माथे से बहता हुवा खून नजर आ रहा है. साथ ही में फिल्म वॉर से वॉर 2 में ह्रितिक का हटके लुक भी नजर आ रहा है.

वॉर 2 के सेट से फोटो लिक

War 2 : स्पाई यूनिवर्स की मोस्ट अवेटेड फिल्म वॉर 2 को लेकर ह्रितिक रोशन का क्रेज फैंस के बिच दिन-ब-दिन बढ़ता चला जा रहा है. 2024 की ह्रितिक की फिल्म फाइटर ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कमाल दिखाया है. फैंस के बिच फाइटर से ज्यादा क्रेज वॉर 2 को लेकर है. अभी फिल्म वॉर 2 की शूटिंग ओन द फ्लोर है. इसी बिच वॉर 2 के सेट से ह्रितिक रोशन की फोटो लिक हुई है. फोटो में आप देख सकते हो की ह्रितिक के माथे से बहता हुवा खून और उनकी फटी हुई शर्ट दिखाई दे रहा है. ऑल ब्लैक में नजर आ रहे ह्रितिक की हेयर स्टाइल भी कमाल की लग रही है. ह्रितिक के माथे से बहता हुवा खून, उनकी फटी हुई शर्ट और चेहरे पर चोट के निशान देखकर फैंस अंदाजा लगा रहे है की जरूर दमदार एक्शन वाला सीन शूट हुवा है.

यह फोटोज झूम टीवी ने अपने ऑफिसियल एक्स अकाउंट पर शेयर की है.

टाइगर को रिप्लेस करेंगे जुनियर एनटीआर

Junior NTR : फिल्म वॉर(2019) में ह्रितिक रोशन के साथ टाइगर श्रॉफ ने स्क्रीन शेयर की थी. दोनों की जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था. फिल्म वॉर 2019 की कम टाइम में सफलता हासील करने वाली टॉप की मूवी थी जिसने रिलीज के पहले ही हफ्ते में 200 करोड़ से ज्यादा का बिज़नेस किया था. और वॉर की वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर कमाई 475.62 करोड़ की हुई थी. वॉर के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद है जो फिल्म पठान के भी डायरेक्टर है.

फिल्म वॉर 2 में ह्रितिक रोशन और RRR के एक्टर जुनियर एनटीआर की जोड़ी नजर आने वाली है. वॉर 2 के डायरेक्टर अयान मुखर्जी है जो फिल्म ब्रम्हास्त्र के भी डायरेक्टर रह चुके है. मनोरंजन दुनिया से खबरे आयी थी की वॉर 2 में जूनियर एनटीआर विलन का रोल निभाने वाले है. पर फैंस के लिए ख़ुशख़बरी है की जूनियर एनटीआर विलन नहीं बल्कि एक स्पाई एजेंट के रूप में परदे पर पेश होने वाले है.

वॉर 2 के स्टार कास्ट

War 2 Star Cast : वॉर 2 की शूटिंग अभी जारी है. ख़बरों की सुने तो 2024 के अंत तक फिल्म की शूटिंग पूरी हो जाएगी और 2025 में रिलीज के लिए वॉर 2 पूरी तरह से तैयार हो जाएगी। वॉर 2 में ह्रितिक रोशन और RRR के एक्टर जुनियर एनटीआर स्पाई एजेंट के रूप में एक सीक्रेट मिशन पर काम करने वाले है. साथ ही कियारा अडवाणी अपना किरदार निभाने वाली है.

Upscnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *